Move to Jagran APP

दिनभर जाम की गिरफ्त में रहा छतारी, राहगीर रहे परेशान

छतारी कस्बे में लगने वाले जाम से लोगों को निजात मिलती हुई दिखाई नहीं दे रही है। सोमवार सुबह से लेकर शाम तक कस्बा पूरी तरह से जाम की गिरफ्त में रहा। ऐसे में कुछ ही दूरी तय करने में लोगों को काफी समय लग गया। उधर पुलिसकर्मी भी जाम खुलवाने में व्यस्त दिखाई दिए लेकिन उसके बाद भी लोगों को जाम से निजात नहीं मिल सकी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 06:49 AM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 06:49 AM (IST)
दिनभर जाम की गिरफ्त में रहा छतारी, राहगीर रहे परेशान
दिनभर जाम की गिरफ्त में रहा छतारी, राहगीर रहे परेशान

जेएनएन, बुलंदशहर। छतारी कस्बे में लगने वाले जाम से लोगों को निजात मिलती हुई दिखाई नहीं दे रही है। सोमवार सुबह से लेकर शाम तक कस्बा पूरी तरह से जाम की गिरफ्त में रहा। ऐसे में कुछ ही दूरी तय करने में लोगों को काफी समय लग गया। उधर पुलिसकर्मी भी जाम खुलवाने में व्यस्त दिखाई दिए, लेकिन उसके बाद भी लोगों को जाम से निजात नहीं मिल सकी।

prime article banner

सोमवार को सुबह से लेकर शाम तक कस्बे में अलीगढ़-अनूपशहर मार्ग पर जाम लगा रहा। जाम के कारण राहगीरों को आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। महज 500 मीटर की दूरी तय करने में राहगीरों को आधा घंटे से अधिक का समय लग गया। लोगों का कहना है कि अगर दिन के समय भारी वाहनों का प्रवेश मार्ग से वर्जित कर दिया जाए, तो जाम की समस्या से निजात मिल सकती है। उधर पुलिसकर्मी भी दिनभर वाहनों को इधर-उधर कराकर जाम खुलवाते हुए नजर आए, लेकिन जाम की स्थिति शाम तक ही बनी रही।

चोरी के शक में बाइक सवार को पीटा

छतारी : सोमवार सुबह खुर्जा मार्ग पर बाइक सवार युवक को कुछ लोगों ने रोक लिया। साथ ही चार दिन पहले मार्ग निवासी अतेंद्र की दुकान से मोबाइल चोरी करने का उक्त बाइक सवार युवक पर शक जताया। साथ ही लोगों ने युवक को पीटकर घायल कर दिया। शोरशराबा सुनकर एकत्र हुए लोगों ने युवक को बचाया। उपचार कराने के बाद पीड़ित ने थाना पुलिस से शिकायत की है।

.....

युवती को बहला-फुसलाकर भगाकर ले जाने का आरोप

खुर्जा: कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी व्यक्ति ने बताया कि पांच दिन पहले उसकी पुत्री संदिग्ध परिस्थिति में घर से लापता हो गई थी। जिसकी तलाश करने के दौरान उन्हें जानकारी हुई कि मोहल्ले का ही एक युवक उनकी पुत्री को बहला-फुसलाकर भगा ले गया है। जिस पर पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं युवती की बरामदगी की भी गुहार लगाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.