Move to Jagran APP

पिता की तहरीर पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

खुर्जा में अधिवक्ता की हत्या के मामले में पुलिस ने पिता की तहरीर पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही घटना को लेकर गहनता से छानबीन शुरू कर दी है। जिससे शीघ्र ही घटना का राजफाश किया जा सके। उधर देर रात एसएसपी मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का मुआयना किया और जानकारी जुटाई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Jun 2021 11:05 PM (IST)Updated: Sat, 12 Jun 2021 11:05 PM (IST)
पिता की तहरीर पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में अधिवक्ता की हत्या के मामले में पुलिस ने पिता की तहरीर पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही घटना को लेकर गहनता से छानबीन शुरू कर दी है। जिससे शीघ्र ही घटना का राजफाश किया जा सके। उधर देर रात एसएसपी मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का मुआयना किया और जानकारी जुटाई।

loksabha election banner

क्षेत्र की शिवलोक कालोनी निवासी अधिवक्ता अशोक कुमार गुप्ता का 26 वर्षीय पुत्र सुमित गुप्ता उनके साथ ही नई तहसील पर प्रैक्टिस करता था। शुक्रवार शाम सुमित विद्युत बल्व लेने की बात कहकर घर से गया था। काफी देर तक जब वह घर नहीं पहुंचा, तो स्वजन ने उसके मोबाइल पर फोन किया। जिस पर अज्ञात व्यक्ति ने फोन उठाते हुए उन्हें सुमित को सीने में गोली लगने की बात बताई। जिसकी जानकारी होने पर स्वजन और पुलिस मौके पर पहुंच गई, तो उन्हें सुमित का गोली लगा हुआ शव पड़ा हुआ मिला। पुलिस ने काफी जांच-पड़ताल करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं देर रात एसएसपी संतोष कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना स्थल स्वजन से वार्ता की। उधर मामले में मृतक के पिता ने अज्ञात के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दो वर्ष पहले भी हुआ था जानलेवा हमला

मृतक के पिता अशोक कुमार ने बताया कि करीब दो वर्ष पहले भी उनके पुत्र सुमित के ऊपर जानलेवा हमला हुआ था। जिसमें उन्होंने तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। उस मामले में पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया था। अब घटना के बाद फिर से पुलिस के सामने कई सवाल खड़े हो गए हैं। जिनको ध्यान में रखते हुए पुलिस कई पहलुओं पर जांच-पड़ताल करने में जुटी है।

इन्होंने कहा..

तहरीर के आधार पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना को लेकर जांच-पड़ताल की जा रही है। जल्द ही घटना का राजफाश कर दिया जाएगा।

-दीक्षित कुमार त्यागी, कोतवाली प्रभारी खुर्जा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.