Move to Jagran APP

बारिश की वजह से देरी से पहुंचे अभ्यर्थी, प्रवेश नहीं मिलने पर जताई नाराजगी

कड़ी सुरक्षा के बीच रविवार को जिलेभर में यूपीटीईटी का आयोजन किया गया। मौसम की वजह से अभ्यर्थियों को परेशानी उठानी पड़ी। केंद्रों पर प्रवेश नहीं मिलने से नाराज अभ्यर्थियों ने भारी नाराजगी जताई। दोनों पालियों में पंजीकृत 19939 अभ्यर्थियों में से 2342 अभ्यर्थी अनुपस्थित रहे।

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Jan 2022 08:22 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 08:22 PM (IST)
बारिश की वजह से देरी से पहुंचे अभ्यर्थी, प्रवेश नहीं मिलने पर जताई नाराजगी
बारिश की वजह से देरी से पहुंचे अभ्यर्थी, प्रवेश नहीं मिलने पर जताई नाराजगी

बुलंदशहर, जेएनएन। कड़ी सुरक्षा के बीच रविवार को जिलेभर में यूपीटीईटी का आयोजन किया गया। मौसम की वजह से अभ्यर्थियों को परेशानी उठानी पड़ी। केंद्रों पर प्रवेश नहीं मिलने से नाराज अभ्यर्थियों ने भारी नाराजगी जताई। दोनों पालियों में पंजीकृत 19,939 अभ्यर्थियों में से 2342 अभ्यर्थी अनुपस्थित रहे।

loksabha election banner

खराब मौसम के बावजूद दूर दराज से पहुंचे अभ्यर्थी के सामने बारिश ने मुश्किल खड़ी कर दी। देरी से पहुंचे अभ्यर्थियों को केंद्र में जाने की इजाजत नहीं मिली और इनकी परीक्षा छूट गई। इसके चलते इन अभ्यर्थियों ने जमकर हंगामा किया। राजकीय इंटर कालेज, बुलंदशहर और किसान आदर्श इंटर कालेज रौंड़ा, अनूपशहर में इस तरह के हंगामे की सूचना पर अफसरों में खलबली मच गई। अफसरों ने गुस्साए अभ्यर्थियों को शांत कराया। परीक्षा के दौरान पुलिस-प्रशासन के अफसरों ने केंद्रों का निरीक्षण भी किया। प्रश्न पत्र को कोषागार से निकालकर केंद्रों तक पहुंचाने की वीडियोग्राफी कराई गई। केंद्र के भीतर भी खोलने एवं सील करने की वीडियोग्राफी कराई गई। डीआइओएस शिवकुमार ओझा का कहना है कि कुछ केंद्रों पर देरी से पहुंचे अभ्यर्थियों ने नाराजगी जताई। समय के बाद पहुंचने पर उन्हें वापस भेजा गया। यह रही परीक्षा की स्थिति

पहली पाली 23 केंद्रों पर सुबह 10:00 से 12:30 तक संपन्न हुई। इसमें 11403 अभ्यर्थियों में से 1355 अनुपस्थित रहे और 10068 परीक्षा में शामिल हुए। जबकि 18 केंद्रों पर आयोजित दूसरी पाली दोपहर 2:00 से 4:30 बजे तक संपन्न हुई। इसमें 8536 पंजीकृत अभ्यर्थी में से 7549 ने परीक्षा दी। जबकि 987 अभ्यर्थी गैरहाजिर रहे।

स्याना में सर्द हवा के साथ दो दिन से हो रही बारिश के कारण नगर के बाजारों में पसरा सन्नाटा

बुलंदशहर। शनिवार को शुरू हुई बारिश का दौर रविवार को भी दिनभर जारी रहा। ठंड व बारिश से बचाव के लिए लोग इलेक्ट्रॉनिक हीटर व अलाव आदि का सहारा ले रहे हैं। दूसरी ओर लगातार सर्द हवा के साथ हो रही बारिश के कारण नगर के अधिकांश बाजारों में सन्नाटा पसरा गया। जिसके चलते दुकानों पर दुकानदार ग्राहकों का इंतजार करते देखे गए। व्यापार संघ के अध्यक्ष राजेश चौहान ने बताया कि शादी लगन का सीजन चल रहा है। लेकिन बढ़ती ठंड व दो दिन से हो रही बारिश के कारण बाजारों में ग्राहकों की संख्या ना के बराबर चल रही है। रात भर हुई बारिश से बढ़ी ठिठुरन, कांपे लोग

गुलावठी: रविवार को दिन भर मौसम खराब रहा। आसमान बादलों से घिरा रहा। लोग घरों से छाता लेकर और गर्म कपड़ों से पूरी तरह पैक होकर निकले। ठंडी हवा ने लोगों को परेशान रखा। लोग जगह-जगह अलाव का सहारा लेते दिखाई दिए। बारिश के कारण रविवार सुबह बाजार भी देरी से खुले। शाम को भी जल्दी ही बंद हो गए। बाजार में ग्राहकों की आवाजाही भी कम रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.