Move to Jagran APP

बुलंदशहर में ठगी करने के लिए आए हैं 'बंटी और बबली'

कजरारे.कजरारे तेरे कारे-कारे नैना.. अमिताभ अभिषेक और एश्वर्य राय बच्चन अभिनीत फिल्म बंटी और बबली का यह लोकप्रिय गाना तो याद होगा ही।

By JagranEdited By: Published: Wed, 27 Nov 2019 11:59 PM (IST)Updated: Thu, 28 Nov 2019 06:06 AM (IST)
बुलंदशहर में ठगी करने के लिए आए हैं 'बंटी और बबली'
बुलंदशहर में ठगी करने के लिए आए हैं 'बंटी और बबली'

बुलंदशहर, जेएनएन : कजरारे.कजरारे तेरे कारे-कारे नैना.. अमिताभ, अभिषेक और एश्वर्य राय बच्चन अभिनीत फिल्म बंटी और बबली का यह लोकप्रिय गाना तो याद होगा ही। अब एक बार बंटी और बबली की जोड़ी फिर से मैदान में आ गए हैं और इस बार बुलंदशहर को भी अपनी ठगी के नए-नए तरीकों में शामिल किया है। खबर बिल्कुल पक्की है। जनपद के ऊचांगांव और अहार क्षेत्र में बंटी और बबली रिटर्न फिल्म की शूटिग शुरू हो चुकी हैं और कई सीन भी यहां शूट किए गए हैं।

loksabha election banner

बॉलीवुड में बुलंदशहर का नाम शूटिग स्थलों में शुमार हो चुका है। यहां स्थित एतिहासिक इमारतों और खेत-खलिहान फिल्म निर्माताओं को काफी समय से लुभा रहे हैं। पिछले एक सप्ताह से फिल्म बंटी और बबली रिटर्न की यूनिट बुलंदशहर के स्याना, अहार और गजरौला स्थित होटल में ठहरी हुई है। ऊचांगांव स्थित फोर्ट में दो दिन शूटिग की गई, जबकि एक दिन अहार क्षेत्र के गांव बडपुरा में नहर के किनारे भी फिल्म के कुछ सीन फिल्माएं गए। फिल्म यूनिट से जुडे़ एक सदस्य ने बताया कि फिल्म की शूटिग के दौरान काफी गोपनीय और सतर्कता बरती जा रही है। शूटिग स्थल पर मोबाइल ले जाने पर पाबंदी है और बाहरी लोगों का प्रवेश भी वर्जित है। शूटिग के दौरान फिल्म के कलाकारों को लेकर भी रहस्य बना रहा।

----

एक माह पहले दी गई अनुमति

स्याना एसडीएम कार्यालय से फिल्म की शूटिग के लिए करीब एक माह पहले फिल्म से जुडे़ सदस्यों ने अनुमति ली। साथ ही सुरक्षा के लिए स्थानीय थाना पुलिस भी शूटिग स्थल पर तैनात रही। शूटिग स्थल पर अधिक भीड़ न हो इसके लिए पहले डायक्यूमेंटरी फिल्म बनाने की अपवाह भी फैलाई गई।

----

फिल्माएं गए ठगी के सीन

शूटिग से जुडे़ एक सदस्य ने बताया कि फिल्म का एक महत्वपूर्ण सीन की शूटिग यहां की गई है। जिसमें एक नेता के घर फर्जी आयकर विभाग की टीम छापेमारी करती है और कार्रवाई के नाम पर घर पर मिली नकदी को ले जाने का प्रयास करती है। लेकिन तभी फर्जी टीम की पोल खुल जाती है।

-----

बॉलीवुड को भा रहा बुलंदशहर

खेती-किसानी आधारित अर्थव्यवस्था वाले बुलंदशहर में एक दर्जन से अधिक फिल्मों की शूटिग हो चुकी है। ऊचांगांव, कुचेसर का मड फोर्ट, कर्णवास और अनूपशहर में गंगा का किनारा और खुर्जा का पॉटरी उद्योग मुख्य शूटिग स्थल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.