Move to Jagran APP

सवा लाख दीयों से रोशन होगा बुलंदशहर

अयोध्या में भगवान श्री राम मंदिर के भूमि पूजन के अवसर पर घर-घर दीप जला कर खुशी मनाई जाएगी। बुधवार को दीपक जलाने के लिए पिछले कई दिन से मिट्टी के दीपक की जमकर बिक्री हो रही है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 Aug 2020 10:28 PM (IST)Updated: Tue, 04 Aug 2020 10:28 PM (IST)
सवा लाख दीयों से रोशन होगा बुलंदशहर
सवा लाख दीयों से रोशन होगा बुलंदशहर

बुलंदशहर, जेएनएन। अयोध्या में भगवान श्री राम मंदिर के भूमि पूजन के अवसर पर घर-घर दीप जला कर खुशी मनाई जाएगी। बुधवार को दीपक जलाने के लिए पिछले कई दिन से मिट्टी के दीपक की जमकर बिक्री हो रही है। मंगलवार बाजार में पूरे दिन दीपक खरीदने के लिए लोगों की दुकानों पर भारी भीड़ रही।

loksabha election banner

अयोध्या में बुधवार को भगवान श्री राम मंदिर का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भूमि पूजन करेंगे। बुधवार को राम मंदिर के भूमि पूजन के अवसर पर जिले में हिदू संगठनों के साथ लोग भी मंदिरों तथा घरों में दीपक जलाकर खुशी मनाई जाएगी। हिदू संगठनों सहित राम भक्त भी मंदिर भूमि पूजन के लिए पिछले कई दिनों से तैयारियों में जुटे हुए हैं। कई दिन से बाजार में दीपकों की जमकर खरीददारी की जा रही। मंगलवार को बाजार में मिट्टी के दीये की खरीदारी जारी रही। आरएसएस के जिला प्रचारक रामशंकर ने बताया कि जिले भर में मंदिर भूमि पूजन के अवसर पर जिले भर में घर-घर दीपक जला कर खुशी मनाई जाएगी। वहीं मंदिरों तथा घरों में विशेष पूजा-अर्चना की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.