Move to Jagran APP

सड़क पर शव रखकर लगाया जाम

छह दिन पहले झुलसे संविदाकर्मी की उपचार के दौरान मौत के बाद शनिवार शाम परिजनों और ग्रामीणों ने खुर्जा-पहासू मार्ग पर जाम लगा दिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 07 Dec 2019 11:09 PM (IST)Updated: Sat, 07 Dec 2019 11:09 PM (IST)
सड़क पर शव रखकर लगाया जाम
सड़क पर शव रखकर लगाया जाम

बुलंदशहर, जेएनएन। छह दिन पहले झुलसे संविदाकर्मी की उपचार के दौरान मौत के बाद शनिवार शाम परिजनों और ग्रामीणों ने खुर्जा-पहासू मार्ग पर जाम लगा दिया। साथ ही मृतक के आश्रितों को आर्थिक मदद करने की मांग की। सूचना पर पहुंचे शिकारपुर एसडीएम और सीओ ने समझा-बुझाकर जाम खुलवाया।

loksabha election banner

पहासू क्षेत्र के गांव दीघी निवासी दीपक (25) पुत्र छत्तर सिंह विद्युत विभाग में संविदाकर्मी था और अहमदगढ़ विद्युत उपकेंद्र पर तैनात था। बीते एक दिसंबर को दीपक अहमदगढ़ थाना क्षेत्र के गांव कनैनी में फाल्ट ठीक करने के लिए गया था। जहां वह करंट की चपेट में आने से बुरी तरह से झुलस गया था। जिसके बाद संविदाकर्मी को दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां शुक्रवार रात उपचार के दौरान संविदाकर्मी ने दम तोड़ दिया। अब शनिवार शाम को पोस्टमार्टम होने के बाद संविदाकर्मी का शव गांव पहुंचा, तो उसके परिजनों और ग्रामीणों भड़क गए। उन्होंने मृतक के आश्रितों को आर्थिक मदद की मांग करते हुए खुर्जा-जेवर मार्ग पर जाम लगा दिया। सूचना मिलने पर एसडीएम शिकारपुर वेद प्रिय आर्य, सीओ धनप्रकाश पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने परिजनों को किसी तरह से समझाया और विद्युत विभाग के अधिकारियों से वार्ता करते हुए आर्थिक मदद दिलाए जाने का भरोसा दिया। जिस पर लाग शांत हो गए और शव को सड़क किनारे रख लिया। समाचार लिखे जाने तक लोग विद्युत कर्मियों के आने का इंतजार करते हुए शव को सड़क किनारे रखकर बैठे हुए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.