Move to Jagran APP

रिटायर्ड सूबेदार से बाइक सवार बदमाशों ने लूटे 1.92 लाख

औरंगाबाद में पवसरा मार्ग पर खल व्यापारी की दुकान पर बैठे रिटायर्ड सूबेदार से बाइक सवार दो बदमाश 1.90 लाख की नकदी लूट ली।

By JagranEdited By: Published: Sat, 20 Jul 2019 12:03 AM (IST)Updated: Sat, 20 Jul 2019 06:22 AM (IST)
रिटायर्ड सूबेदार से बाइक सवार बदमाशों ने लूटे 1.92 लाख

बुलंदशहर, जेएनएन: औरंगाबाद में पवसरा मार्ग पर खल व्यापारी की दुकान पर बैठे रिटायर्ड सूबेदार से बाइक सवार दो बदमाश 1.90 लाख की नकदी लूट ली। लूट के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए। पीड़ित ने थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की जांच शुरू कर दी।

loksabha election banner

गांव पिपाला निवासी रिटायर्ड सूबेदार चौधरी वीरपाल सिंह अपने पड़ोसी जुगेंद्र सिंह के साथ शुक्रवार को पीएनबी लखावटी से रुपये निकालने आए थे। बाद में वहां से 72 हजार की नकदी निकालकर वे सीधे औरंगाबाद स्थित पीएनबी बैंक में पहुंचे और नकदी निकाल ली। बाद में वीरपाल पवसरा रोड स्थित एक खल व्यापारी की दुकान पर जा पहुंचे। इस दौरान उनका साथी जुगेंद्र बाजार से सामान लेने की बात कहकर चला गया। इस दौरान बाइक सवार दो बदमाश व्यापारी की दुकान पर पहुंचे और धमकी देकर नकदी लूट ली। लूटपाट करने के बाद बदमाश गोली मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। पीड़ित ने थाने पहुंचकर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी। पीड़ित ने बताया कि बाइकर्स बदमाश लखावटी से उनके पीछे लगे हुए थे। बदमाशों ने औरंगाबाद तक उनका पीछा किया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मामले में एसओ ने बताया कि लूट की घटना संदिग्ध है। अभी तक की जांच में सामने आया है कि कोई बच्चा नोटों से भरा हुआ थैला लेकर फरार हो गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.