Move to Jagran APP

जनता से करें कुशल व्यवहार: एसएसपी

जिलाधिकारी व एसएसपी ने शुक्रवार रात पुलिस लाइन में सभी थानाध्यक्षों की बैठक ली। दोनों अफसरों ने वांछित अपराधियों को गिरफ्तार करने गश्त बढाने के निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 Nov 2020 11:45 PM (IST)Updated: Sat, 28 Nov 2020 11:45 PM (IST)
जनता से करें कुशल व्यवहार: एसएसपी
जनता से करें कुशल व्यवहार: एसएसपी

जेएनएन, बुलंदशहर। जिलाधिकारी व एसएसपी ने शुक्रवार रात पुलिस लाइन में सभी थानाध्यक्षों की बैठक ली। दोनों अफसरों ने वांछित अपराधियों को गिरफ्तार करने गश्त बढाने के निर्देश दिए।

loksabha election banner

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने थानावार लंबित प्रकरणों की समीक्षा की। कई प्रकरणों को लेकर उन्होंने निर्देश दिए। सर्राफ रोहताश हत्याकांड का जल्द राजफाश करने को कहा। एसएसपी ने कहा कि जनता से संबंधित समस्याओं को लेकर ज्यादा संवेदनशीलता बरतने की आवश्यकता है। थाने पर आने वाले हर एक व्यक्ति की बात सुन कर उसका निदान किया जाए। जनता के मन में पुलिस की बनी निगेटिव छवि को सकारात्मक किया जाए। कम्युनिटी पुलिसिग को और बेहतर बनाने को कहा। जिलाधिकारी रविद्र कुमार ने कहा की कोरोना संक्रमण बढ़ने लगा है, इसलिए सड़क पर बेपरवाह घूमने वालों पर सख्ती बरती जाए। मीटिग में एसपी सिटी, एसपी देहात, एसपी क्राइम के अलावा सभी सीओ व थानेदार भी उपस्थित रहे। राज्य मंत्री के दरबार पहुंची शिक्षा विभाग की करतूत

बुलंदशहर। जहांगीराबाद में तैनात शिक्षा खंड अधिकारी ने एक छात्र की पहले तो टीसी सत्यापित कर दी। चार माह बाद उसे नकली घोषित कर दिया। इससे छात्र को अब अगली कक्षा में प्रवेश नहीं मिल पा रहा है। जवाहर इंटर कालेज के प्रबंधक ने मामले की शिकायत राज्य मंत्री अनिल शर्मा से की है। अनिल शर्मा ने बीएसए को मामले की जांच करने को कहा है।

जहांगीराबाद मोहल्ला कोठी नवाब साहब निवासी छात्र पंकज गिरी की कक्षा पांच की टीसी शिव बाल भारती स्कूल से जारी हुई थी। अभिभावकों ने बताया कि खंड शिक्षा अधिकारी ने बीएसए के काउंटर साइन कराकर शिव बाल भारती स्कूल की इस टीसी को सत्यापित भी किया था। आरोप है कि चार माह बाद बीएसए ने इसी टीसी को कूटरचित एवं फर्जी बताकर निरस्त कर दिया। अब छात्र को अगली कक्षा में प्रवेश लेने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। अभिभावकों ने खंड शिक्षा अधिकारी पर आरोप-प्रत्यारोप जड़कर राज्य मंत्री अनिल शर्मा और बीएसए से मामले की शिकायत की है। राज्य मंत्री ने बीएसओ को पत्र लिखकर मामले की जांच कराने की बात कही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.