Move to Jagran APP

जालसाजों ने एटीएम कार्ड बदलकर निकाले हजारों की नकदी

नगर के एक बैंक शाखा के बाहर लगी एटीएम मशीन के बाहर जालसाजों ने एक युवक की मदद करने के नाम पर एटीएम कार्ड बदलकर हजारों रुपये निकाल लिए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 06 Jul 2021 11:01 PM (IST)Updated: Tue, 06 Jul 2021 11:01 PM (IST)
जालसाजों ने एटीएम कार्ड बदलकर निकाले हजारों की नकदी
जालसाजों ने एटीएम कार्ड बदलकर निकाले हजारों की नकदी

बुलंदशहर, जेएनएन। नगर के एक बैंक शाखा के बाहर लगी एटीएम मशीन के बाहर जालसाजों ने एक युवक की मदद करने के नाम पर एटीएम कार्ड बदलकर हजारों रुपये निकाल लिए।

loksabha election banner

थाना नरसैना क्षेत्र के ग्राम मोहम्मदपुर बरवाला निवासी अब्दुल खान ने कोतवाली पर तहरीर देकर बताया कि पीड़ित रविवार को नगर स्थित एक बैंक शाखा के बाहर लगे एटीएम से पैसे निकालने आया था। पीड़ित ने एटीएम से छह हजार रुपये निकाल भी लिए। जिसके बाद पीड़ित ने और पैसे निकाले के लिए कार्ड लगाया लेकिन पैसे नहीं निकले। इसी दौरान पीछे खड़े एक व्यक्ति ने पीड़ित की मदद करने की बात कहते हुए उसका एटीएम कार्ड ले लिया। उसी दौरान जालसाज ने पीड़ित का कार्ड बदल दिया। जालसाज ने उसके बाद अब्दुल खान के कार्ड से अलग-अलग एटीएम से दो से तीन दिन के अंतराल पर लगभग 78000 हजार रुपये निकाल लिए। जैसे ही पीड़ित को खाते से पैसे निकलने की जानकारी मिली तो होश उड़ गए। जिसके बाद अब्दुल खान ने कोतवाली पर तहरीर देकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरु कर दी है। ओटीपी पूछ खाते से निकाले 65 हजार रुपये

खुर्जा: आनलाइन सस्ता मोबाइल दिलाने की बाते कहते हुए शातिर ने पीड़ित के खाते से 65 हजार रुपये पार कर दिए। मामले में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला शिवपुरी निवासी विश्वेंद्र पुत्र हरिकिशन ने बताया कि सोमवार शाम को उसके मोबाइल पर अज्ञात नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने उन्हें बताया कि उनकी वेबसाइड पर एक कंपनी का मोबाइल दस हजार रुपये में उपलब्ध है। मोबाइल लेने के लिए खाते की डिटेल शातिर ने विश्वेंद्र से देने की बात कही। जिस पर पीड़ित शातिर की बातों में आ गया और उसने खाता संबंधित जानकारी उसे दे दी। साथ ही बातों में आकर मोबाइल पर आया ओटीपी भी बता दिया। जिसके बाद शातिर ने उनके खाते से 65 हजार रुपये आनलाइन पार कर दिए। मोबाइल पर एसएमएस आने पर पीड़ित को जानकारी हुई। जिस पर उसने उक्त नंबर पर फोन किया, तो आरोपित ने उसे धमकी दी और अपना फोन बंद कर दिया। मामले में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.