Move to Jagran APP

युवती को आत्म हत्या के लिए उकसाने का आरोप, मुकदमा दर्ज

अहमदगढ़ क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 13 Sep 2021 11:22 PM (IST)Updated: Mon, 13 Sep 2021 11:22 PM (IST)
युवती को आत्म हत्या के लिए उकसाने का आरोप, मुकदमा दर्ज
युवती को आत्म हत्या के लिए उकसाने का आरोप, मुकदमा दर्ज

जेएनएन, बुलंदशहर। अहमदगढ़ क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती के पिता ने थाने में नामजद तहरीर देते हुए कहा है कि करीब दो माह पहले 22 वर्षीया पुत्री से गांव का एक युवक, एक पक्षीय प्रेम प्रसंग के मामले को लेकर शादी करने का दबाव बनाया था। पुत्री ने यह बात अपने पिता और भाइयों को बतायी। युवती के पिता ने यह बात युवक के पिता को बतायी। पिता ने अपने पुत्र को डाटा और फटकार भी लगाय लेकिन युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आया था। 23 जुलाई 2021 को दोपहर करीब 12 बजे पुत्री अकेली चारा लेने जंगल जा रही थी। उसी दौरान आरोपित युवक उसके पीछे गया। रास्ते में उससे अभद्र व्यवहार करते हुए आत्महत्या हेतु उकसाया था। उसी दौरान युवती ने उसकी हरकतों से परेशान होकर एक पेड़ पर अपना दुपट्टा बांधकर गले में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने मृतका के शव को पेड़ से नीचे उतार पंचनामा भर पीएम को भेज दिया था। थाना प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र कुमार शर्मा का कहना है कि मृतका के पिता की तहरीर पर गांव निवासी जितेंद्र उर्फ कारे के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बुजुर्ग की मौत के मामले में मुकदमा दर्ज

सिर में डंडा लगने से घायल हुए बुजुर्ग की मौत के मामले में पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर दिया है और जांच पड़ताल में जुटी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले का राजफाश कर दिया जाएगा।

अरनिया थाना क्षेत्र के गांव बादोली निवासी 75 वर्षीय आबिद अली गत शुक्रवार को सड़क के किनारे अपनी जगह पर बैठे हुए थे। इसी दौरान बाइक सवार दो लोग वहां आ गए थे। जिन्होंने डंडे से प्रहार करके आबिद अली का सिर फोड़ दिया था। स्वजनों ने उन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां उपचार कराने के बाद स्वजन उन्हें घर ले आए थे। शनिवार सुबह को उनकी मौत हो गई। मामले में मृतक के भाई अब्दुल मजीद ने अज्ञात के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। जिसके आधार पर पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी है। थाना पुलिस का कहना है कि मामले में गहनता से जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.