Move to Jagran APP

शिविर में छात्राओं समेत 68 लोगों किया रक्तदान

लोगों से रक्तदान की अपील करते हुए वक्ताओं ने बताया कि रक्तदान से शरीर को भी काफी फायदा होता है। नया रक्त बनने से कई बीमारियों से छुटकारा पाया जा सकता है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Sep 2018 10:08 PM (IST)Updated: Sat, 22 Sep 2018 10:08 PM (IST)
शिविर में छात्राओं समेत 68 लोगों किया रक्तदान
शिविर में छात्राओं समेत 68 लोगों किया रक्तदान

खुर्जा: नगर के एकेपी पीजी कालेज में शनिवार को एनएसएस इकाई की छात्राओं ने रोटरी क्लब के सहयोग से रक्तदान किया। इसमें छात्राओं समेत अन्य लोगों ने भी बढ़-चढ़कर भाग लिया।

loksabha election banner

कालेज में रक्तदान शिविर का शुभारंभ भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी सदस्या पूनम बंसल ने किया। इससे पहले कालेज के सचिव डा. धीरज ¨सह, अध्यक्ष घनश्यामदास सक्सेना एवं प्राचार्या डा. शशिप्रभा त्यागी ने पूनम बंसल को शाल ओढ़ाकर स्वागत किया। इसके बाद शिविर में 40 छात्राओं समेत 68 लोगों ने रक्तदान किया। रक्तदान को महादान बताते हुए वक्ताओं ने कहा कि रक्तदान करके गंभीर रूप से चोटिल व्यक्ति की ¨जदगी बचाई जा सकती है। लोगों से रक्तदान की अपील करते हुए वक्ताओं ने बताया कि रक्तदान से शरीर को भी काफी फायदा होता है। नया रक्त बनने से कई बीमारियों से छुटकारा पाया जा सकता है। इस मौके पर कार्यक्रम अधिकारी साहिल, रामस्वरूप आर्य, सिद्धार्थ सिंघल, गौरव गर्ग आदि रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.