Move to Jagran APP

गुजरात में गुजारे 24 साल, छह पर अपहरण का मुकदमा

डिबाई नगर के मोहल्ला शेखान निवासी एक व्यक्ति करीब 24 साल पहले संदिग्ध हालात में गायब हो गया। स्वजनों ने पड़ोस में रहने वाले एक परिवार के छह सदस्यों पर अपहरण का मामला दर्ज करा दिया। अब अचानक गायब हुआ व्यक्ति लौट आया तो परिजनों ने अपहरण का दर्ज हुआ मामला समाप्त करने की गुहार पुलिस से लगाई है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 28 Jul 2020 11:03 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jul 2020 11:03 PM (IST)
गुजरात में गुजारे 24 साल, छह पर अपहरण का मुकदमा
गुजरात में गुजारे 24 साल, छह पर अपहरण का मुकदमा

बुलंदशहर, जेएनएन। डिबाई नगर के मोहल्ला शेखान निवासी एक व्यक्ति करीब 24 साल पहले संदिग्ध हालात में गायब हो गया। स्वजनों ने पड़ोस में रहने वाले एक परिवार के छह सदस्यों पर अपहरण का मामला दर्ज करा दिया। अब अचानक गायब हुआ व्यक्ति लौट आया तो परिजनों ने अपहरण का दर्ज हुआ मामला समाप्त करने की गुहार पुलिस से लगाई है।

loksabha election banner

नगर के मोहल्ला शेखान निवासी खुशनूद की पत्नी शकीला ने कोतवाली में मंगलवार को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि उसका पति खुशनूद 24 साल पहले दरी-चादर बेचने के लिए गया था और वापस नहीं लौटा। बाद में परिजनों ने शक के आधार पर मोहल्ले में रहने वाले एक ही परिवार के छह लोगों पर अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया। सोमवार को खुशनूद अचानक आ गया। उसने बताया कि वह गुजरात में रह रहा था। कुछ समय पहले उसका पैर टूट गया था। उसका अपहरण नहीं हुआ था। खुशनूद की पत्नी ने कोतवाली में प्रार्थना पत्र देकर 24 साल पहले दर्ज हुए अपहरण के मुकदमे को समाप्त करने की गुहार लगाई है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक दिलीप सिंह ने बताया कि साक्ष्य के अभाव में मामले में फाइनल रिपोर्ट लगाकर बंद कर दिया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.