Move to Jagran APP

11 तस्कर गिरफ्तार, 267 बोतल अवैध शराब बरामद

सिकंदराबाद में जहरीली शराब से हुई मौत के बाद पुलिस सतर्कता बरत रही है। शनिवार को जहांगीरपुर औरंगाबाद व स्याना क्षेत्र में पुलिस ने अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ अभियान चलाया। अभियान के तहत पुलिस नगर के अलग-अलग स्थानों पर छापा मारकर 267 अवैध शराब के साथ 11 तस्करों को गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 10 Jan 2021 11:20 PM (IST)Updated: Sun, 10 Jan 2021 11:20 PM (IST)
11 तस्कर गिरफ्तार, 267 बोतल अवैध शराब बरामद
11 तस्कर गिरफ्तार, 267 बोतल अवैध शराब बरामद

बुलंदशहर, जेएनएन। सिकंदराबाद में जहरीली शराब से हुई मौत के बाद पुलिस सतर्कता बरत रही है। शनिवार को जहांगीरपुर, औरंगाबाद व स्याना क्षेत्र में पुलिस ने अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ अभियान चलाया। अभियान के तहत पुलिस नगर के अलग-अलग स्थानों पर छापा मारकर 267 अवैध शराब के साथ 11 तस्करों को गिरफ्तार किया।

loksabha election banner

जहांगीरपुर में सीओ खुर्जा सुरेश सिंह ने बताया कि शनिवार रात को जहांगीरपुर थाना प्रभारी आरती सोनी के नेतृत्व में पुलिसकर्मी क्षेत्र में चेकिग कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि गांव भुन्ना जाटान में विनोद के मकान के सामने एक डंफर खड़ा हुआ है। जिसके केबिन में अवैध शराब रखी हुई है। सूचना पर वह मौके पर पहुंचे और डंफर में बैठे एक व्यक्ति को पकड़ लिया। जिसने अपना नाम योगेश निवासी गांव धूमरा थाना खैर जनपद अलीगढ़ बताया। उसके पास से 25 अध्धा मस्ताना हरियाणा ब्रांड और 14 पव्वा शराब बरामद हुए। पूछताछ में आरोपित ने गांव भुन्ना निवासी विनोद के साथ शराब लाने की बात कहीं। वहीं विनोद के घेर से पुलिस ने दूसरे आरोपित को पकड़ लिया। जिससे 36 पव्वा बरामद हुए। दूसरे आरोपित ने अपना नाम गोपाल सिंह निवासी माजीपुर गौड़ा जनपद अलीगढ़ बताया। इसके अलावा गांव भुन्ना की तरफ पैदल जा रहे एक व्यक्ति को पुलिस ने पकड़ा। जिससे पुलिस को 35 पव्वा शराब बरामद हुई। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम जितेंद्र निवासी रतनपुर सिकंदराराऊ जनपद हाथरस बताया। सीओ ने बताया कि मामले में पकड़े गए तीनों आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। वहीं, फरार आरोपित विनोद की तलाश में पुलिस जुटी है।

77 पव्वे शराब के साथ चार आरोपित गिरफ्तार

औरंगाबाद : सिकंदराबाद जीतगढ़ी के शराब कांड को लेकर औरंगाबाद पुलिस ने नगर के एक मोहल्ला समेत चार गांवों में दबिश देकर अवैध रुप से शराब बेचने के आरोप में चार आरोपितों को मिस इंडिया मार्का के 77 देशी शराब के पव्वे के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने नगर के मोहल्ला जंगलीपीर में एक मकान पर दबिश देकर उदयवीर पुत्र शिवसहाय को 20 देशी शराब पव्वे के साथ गिरफ्तार किया है। उधर, गांव बालका से दीपक पुत्र कमल सिंह को 21 पव्वे, गांव चरौरा मुस्तफाबाद निवासी जयप्रकाश पुत्र देवी सिंह को 18 पव्वे, गांव खाजपुर निवासी विवेक पुत्र बने सिंह को 18 पव्वे के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि चारों आरोपित पिछले कई माह से अवैध रूप से शराब बेचने का धंधा करते थे।

पुलिस ने चार शराब तस्करों को दबोचा

स्याना : कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार की देर शाम कोतवाली पुलिस द्वारा नगर में अवैध रुप से शराब बेचने वाले लोगों के विरुद्ध अभियान चलाया गया। अभियान के दौरान पुलिस ने नगर के अलग-अलग स्थानों से नगर निवासी रिजवान, दिलशाद, मौहम्मद दानिश व रिजवान को अवैध शराब के 80 पव्वों के साथ गिरफ्तार किया है। कोतवाल ने बताया चारों आरोपित नगर में अवैध रुप से शराब बेचने का काम करते थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.