Move to Jagran APP

जहरीला पदार्थ खाकर महिला ने किया आत्महत्या का प्रयास

नहटौर में गृहक्लैस के चलते एक महिला ने रविवार को जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। हालत बिगड़ने पर स्वजन ने उसे बिजनौर के एक प्राइवेट नर्सिग होम में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत में सुधार बताया जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 12 Sep 2021 10:34 PM (IST)Updated: Sun, 12 Sep 2021 10:34 PM (IST)
जहरीला पदार्थ खाकर महिला ने किया आत्महत्या का प्रयास
जहरीला पदार्थ खाकर महिला ने किया आत्महत्या का प्रयास

जेएनएन, बिजनौर। नहटौर में गृहक्लैस के चलते एक महिला ने रविवार को जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। हालत बिगड़ने पर स्वजन ने उसे बिजनौर के एक प्राइवेट नर्सिग होम में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत में सुधार बताया जा रहा है।

loksabha election banner

क्षेत्र के गांव साहनपुर नवादा निवासी एक युवक की शादी डेढ़ वर्ष पूर्व हुई थी। आरोप है कि शादी के कुछ समय बाद ही महिला का ससुरालियों से विवाद हो गया। बताया जाता है कि दो माह पूर्व ही महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया था, जिसकी मृत्यु हो गई थी। शनिवार शाम को भी उसके परिवार में विवाद हुआ था और रविवार की सुबह को उसने कमरे में जाकर जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। इस बीच जहरीले पदार्थ का सेवन करते उसके ससुरालियों ने उसे देख लिया और इससे उनके होश उड़ गए। आनन-फानन में उन्होंने उसे एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। जहां पर उसकी हालत बिगड़ने पर उसे बिजनौर रेफर कर दिया गया। कोतवाल लव सिरोही ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है। अभी इस मामले में कोई तहरीर नहीं आई है। महिला की हालत में सुधार बताया जा रहा है।

किशोरी के अपहरण का आरोप, रिपोर्ट दर्ज

बढ़ापुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक व्यक्ति ने थाने में दी तहरीर में कहा कि उसकी नाबालिग पुत्री एक सितंबर की सुबह घर के बाहर बने शौचालय पर शौच के लिए गई हुई थी। वहीं से गांव का ही एक किशोर उसकी पुत्री का अपहरण कर अपने घर ले गया। तलाश करने पर पुत्री गांव के ही एक व्यक्ति के घर में मिली। आरोप है कि जब वह अपनी नाबालिग पुत्री को लेने के लिए उसके घर पर पहुंचा, तो आरोपित द्वारा उसके साथ गाली-गलौज की गई और जान से मारने की धमकी दी गई। पुलिस ने आरोपित किशोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.