Move to Jagran APP

बाइक की चपेट में आकर सब्जी विक्रेता की मौत

सब्जी बेचकर घर लौट रहे युवक की बाइक की चपेट में आकर मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि बाइक सवार फरार हो गया। वहीं बाद में ग्रामीणों ने कोतवाली पहुंचकर कार्रवाई की मांग की।

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 06:17 PM (IST)Updated: Sun, 22 Nov 2020 06:17 PM (IST)
बाइक की चपेट में आकर सब्जी विक्रेता की मौत
बाइक की चपेट में आकर सब्जी विक्रेता की मौत

जेएनएन, बिजनौर। सब्जी बेचकर घर लौट रहे युवक की बाइक की चपेट में आकर मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि बाइक सवार फरार हो गया। वहीं बाद में ग्रामीणों ने कोतवाली पहुंचकर कार्रवाई की मांग की।

loksabha election banner

गांव भज्जावाला निवासी 32 वर्षीय उमेश पुत्र रामचरन रेहड़ी पर सब्जी बेचने का काम करता था। शनिवार देर शाम वह अफजलगढ़ मिल के पास से सब्जी बेचकर रेहड़ी लेकर घर लौट रहा था। सहकारी समिति कार्यालय के पास उसे बाइक सवार ने टक्कर मार दी। इससे उमेश गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों ने युवक को घायलावस्था में सीएचसी पर भर्ती कराया तथा जानकारी उसके स्वजनों को दी। यहां पर हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया था। जहां देर रात उसने काशीपुर के एक निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया।

इस संबंध में मृतक युवक के भाई प्रवीन कुमार ने पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। बाद में मृतक युवक के स्वजनों के साथ दर्जनों ग्रामीण कोतवाली पहुंचे और आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

जमीन के मामले में प्रधान पति समेत चार पर मुकदमा

नूरपुर: थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत गोहावर हल्लू में ग्राम समाज की जमीन पर अवैध कब्जा करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि ग्रामीण ने इसका विरोध किया तो ग्राम प्रधान समेत चार लोगों ने उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ग्रामीण स्वयं सेवक कविश पुत्र रामकुमार ने बताया कि ग्राम संमाज के अंतर्गत मुरादाबाद हाईवे पर गांव के चौक के पास ग्राम समाज की भूमि आ रही है। जो राजस्व रिकार्ड में बंजर भूमि दर्ज है। आरोप है कि उक्त बेशकीमती जमीन पर ग्राम प्रधान संतोष देवी के पति निधिराज के अलावा उनके भाई हरिराज,योगेन्द्र उर्फ बंटी व जितेंद्र उर्फ जानी आदि द्वारा जेसीबी मशीन से नींव खुदवाकर अवैध कब्जा करने का प्रयास कर रहे थे। कविश ने जमीन पर अवैध कब्जा करने का विरोध किया तो आरोप है कि उक्त सभी लोगों ने उसके साथ मारपीट शुरु कर दी। जिसमें उसके सिर व नाक पर गंभीर चोट आई। थाना प्रभारी निरीक्षक रविन्द्र कुमार वर्मा ने प्रधान पति समेत चार लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किये जाने की पुष्टि की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.