मतदाता दिवस पर शत-प्रतिशत मतदान की शपथ ली

राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर नगर पालिका धामपुर में मतदाता जागरुकता कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें ईओ सुभाष कुमार ने सभी को मतदान के प्रति जागरुक करते हुए शत प्रतिशत मतदान की शपथ दिलाई। वहीं स्योहारा में एनसीसी कैडेट्स ने भी शपथ ली।

JagranPublish: Tue, 25 Jan 2022 06:33 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 06:33 PM (IST)
मतदाता दिवस पर शत-प्रतिशत मतदान की शपथ ली

बिजनौर, टीम जागरण। राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर नगर पालिका धामपुर में मतदाता जागरुकता कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें ईओ सुभाष कुमार ने सभी को मतदान के प्रति जागरुक करते हुए शत प्रतिशत मतदान की शपथ दिलाई। वहीं स्योहारा में एनसीसी कैडेट्स ने भी शपथ ली।

मंगलवार को धामपुर नगर पालिका परिसर में राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में ईओ सुभाष कुमार ने कहा कि मतदान हमारा अधिकार है, मताधिकार का प्रयोग अवश्य करना चाहिए। साथ ही बिना किसी के प्रभाव व डर में आए अपने विवेक से सही प्रत्याशी को चुनना चाहिए। उन्होंने सभी कर्मचारियों को शत प्रतिशत मतदान करने और अन्य लोगों को जागरूक करने की भी शपथ दिलाई। इस दौरान ईओ सुभाष कुमार, बड़े बाबू पवन कुमार, पुष्पेंद्र सक्सेना, अमित गुप्ता आदि मौजूद रहे।

स्योहारा : आरएसपी इंटर कालेज में एनसीसी सब यूनिट के कंपनी कमांडर लेफ्टिनेंट धीरज शर्मा एवं एमक्यू इंटर कालेज के कंपनी कमांडर मोहम्मद यूनुस चौधरी के नेतृत्व में जागरुकता कार्यक्रम हुआ। उन्होंने कैडेट्स को राष्ट्रीय मतदाता दिवस का महत्व समझाया और शपथ दिलाई। प्रधानाचार्या मधुबाला शर्मा की अध्यक्षता और मनोज दुबे के संचालन में हुए कार्यक्रम धीरज शर्मा, अरविद कुमार, अनुज कुमार, मनोज दुबे, जावेद, कांता प्रसाद पुष्पक, विजेंद्र कुमार, दीपांशु कुमार आदि मौजूद रहे।

प्रतियोगिता में किया सेनानियों को नमन

नहटौर नगर के एमकेडी एकेडमी स्कूल में 73वें गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में आनलाइन प्रतियोगिता आयोजित की गई, जिसमें छोटे बच्चों ने स्वतंत्रता सेनानियों की वेशभूषा में कार्यक्रम प्रस्तुत किए और शहीद सेनानियों को नमन किया।

मंगलवार को आयोजित आनलाइन प्रतियोगिता में नर्सरी से कक्षा एक तक के बच्चों ने उत्साहपूर्वक हिस्सा लिया। छोटे बच्चों ने भारत माता, महात्मा गांधी, सुभाष चंद्र बोस, भगत सिंह, रानी लक्ष्मी बाई और चंद्रशेखर आजाद आदि की वेशभूषा में देश भक्ति के गीत और भाषण प्रस्तुत किए। कक्षा 2 से 9 तक के विद्यार्थियों ने देशभक्ति से ओतप्रोत पोस्टर बनाए। प्रतियोगिताओं में नर्सरी, एलकेजी, यूकेजी और कक्षा एक की अविका, वर्निका, रविराज, रुदरांशी, आयशा, अवनी, गरीमा, धानी, अरशान, यशी और गौरी शर्मा ने भाग लिया। कक्षा 2 से 9 के अपर्ना, अक्सा, सुबहान, विधी, जिक्रा, वासु देव, फातिमा, इपुरा, शौर्या, पल्लवी, लविश, सत्यम, ख्याति, अवनि, जारा, ईशिका आदि की सराहना की। विद्यालय प्रबंधन के अनुसार प्रतियोगिता में विजयी बच्चों को स्कूल खुलने पर पुरस्कृत भी किया जाएगा। बच्चों को गणतंत्र दिवस का महत्व भी बताया गया।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept