Move to Jagran APP

100 बेड का अस्पताल शुरू कराने एसडीएम को दिया ज्ञापन

जेएनएन बिजनौर। ट्रामा सेंटर एवं 100 बेड के अस्पताल को शुरू कराए जाने की मांग को लेकर आज

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 May 2021 10:23 PM (IST)Updated: Mon, 24 May 2021 10:23 PM (IST)
100 बेड का अस्पताल शुरू कराने  एसडीएम को दिया ज्ञापन
100 बेड का अस्पताल शुरू कराने एसडीएम को दिया ज्ञापन

जेएनएन, बिजनौर। ट्रामा सेंटर एवं 100 बेड के अस्पताल को शुरू कराए जाने की मांग को लेकर आजाद समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ रहा है।

loksabha election banner

सोमवार को आजाद समाज पार्टी के कार्यकर्ता व पदाधिकारी एसडीएम कार्यालय पहुंचे। मुलाकात के दौरान उन्होंने कहा कि इस समय कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। कोरोना के अतिरिक्त अनेकों बीमारियों में मरीजों को उचित देखभाल व दवाइयों के अभाव में उन्हें अपनी जान गंवानी पड़ रही है। वहीं नवनिर्मित अस्पतालों को चालू नहीं कराया जा रहा है, जबकि ऐसे समय में इन अस्पतालों की बहुत आवश्यकता है। इन्हें तुरंत चालू कराया जाए।

पार्टी के संस्थापक सदस्य एवं जिला पंचायत सदस्य विवेक सेन ने कहा कि यदि दोनों अस्पतालों को संचालित कर दिया जाए तो क्षेत्र की जनता को इससे बहुत लाभ पहुंचेगा। आरोप है कि प्राइवेट बड़े अस्पतालों में कोरोना संक्रमण के नाम पर मरीजों का उत्पीड़न किया जा रहा है तथा मनमानी फीस वसूली जा रही है। उन्होंने एसडीएम को ज्ञापन सौंपते हुए इन दोनों अस्पतालों को जल्द शुरू करने की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में अदनान, दानिश, जुनैद, विपुल आदि शामिल रहे।

80 को कोरोना का टीका लगा

जेएनएन, बिजनौर। कोरोना महामारी के प्रकोप को रोकने के लिए नगर के उवैस मेमोरियल स्कूल में एक शिविर लगाकर 80 लोगों का टीका लगाया लगाया। शिविर में डा. मुअ•ा्•ाम हुसैन रिया•ाी, तनवीर अख्तर, हाजी इसरार कुरैशी, शेख अंजार अहमद, उबेदुर्रहमान, हुमायूं सहित 80 लोगों ने कोरोना का टीका लगवाया। इस काम में एएनएम प्रीति बाला, प्रियंका, ममता, आंगनवाड़ी कार्यकत्री तबस्सुम, रानी परवीन आदि का सहयोग रहा। -संसू

पत्नी की बरामदगी की मांग

हल्दौर : ग्राम इनामपुरा निवासी इरशाद पुत्र अब्दुल सलाम ने थाने में दी तहरीर में लिखा कि उसकी पत्नी आसमा 19 मई से घर से गायब है। आरोप है कि आसमा उसके घर में रखी 20 हजार की नगदी व सोने-चांदी के जेवरात अपने साथ ले गई है। तीन बच्चों में से एक बच्चे को भी अपने साथ ले गई है। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर पत्नी की बरामदगी की गुहार की है। प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार ने कार्यवाही का आश्वासन पीड़ित को दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.