Move to Jagran APP

युवती प्रकरण में छह के खिलाफ मुकदमा

धामपुर के गांव निवासी एक युवती को दूसरे गांव का युवक बहला-फुसलाकर अपने संग ले गया। इस संबंध में युवती के पिता ने पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने इस मामले में छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 29 Jan 2022 07:18 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 07:18 PM (IST)
युवती प्रकरण में छह के खिलाफ मुकदमा
युवती प्रकरण में छह के खिलाफ मुकदमा

बिजनौर, टीम जागरण। धामपुर के गांव निवासी एक युवती को दूसरे गांव का युवक बहला-फुसलाकर अपने संग ले गया। इस संबंध में युवती के पिता ने पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने इस मामले में छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

क्षेत्र के गांव पाडली मांडू निवासी एक व्यक्ति 23 जनवरी को अपनी पत्नी के साथ जंगल गया था। आरोप है कि इस बीच गांव मलकपुर निवासी दीपक उर्फ काले पुत्र राजपाल मौका पाकर उनके घर आ गया और उसकी पुत्री को बहला-फुसलाकर अपने संग ले गया। जंगल से लौटने के बाद उन्हें इसकी जानकारी हुई। उन्होंने अपनी पुत्री की काफी तलाश की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। पीड़ित ने इस संबंध में पुलिस को तहरीर देते हुए आरोपित के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसकी बरामदगी की मांग की। प्रभारी निरीक्षक पीके सिंह ने बताया कि युवती के पिता की तहरीर के आधार पर रोहित, नवनीत पुत्र आलोक कुमार, सुशील उर्फ सोनू पुत्र रामसिंह, सूरज, दीपक उर्फ काले पुत्र राजपाल, गामा निवासी मलकपुर, नगीना समेत छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि युवती को जल्द बरामद कर लिया जाएगा। कार्रवाई करने का आदेश दें

बिजनौर : बाबू उर्फ नवाबू पुत्र निसार निवासी ग्राम सिरधावली मेरठ ने एसपी को दिए शिकायती पत्र में बताया कि उसके पुत्र इरफान पर हरियाणा के करनाल जिले में मुकदमा दर्ज था, जिसमें वह कोर्ट में सरेंडर कर जेल चला गया था। इरफान की जमानत कोर्ट से मंजूर हो चुकी है। इरफान के खिलाफ ही एक मुकदमा नजीबाबाद थाने में धोखाधड़ी और चोरी का माल बरामद होने का दर्ज था। उक्त मामले के विवेचक ने आरोपित इरफान को तलब करने के लिए नजीबाबाद कोर्ट से बी वारंट लिया और उसे पांच दिसंबर 2021 को करनाल जेल पर आरोपित इरफान को तामील करा दिया था। एसपी से नजीबाबाद थाने में तैनात एसआइ पर कार्रवाई करने का आदेश देने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.