Move to Jagran APP

गठबंधन प्रत्याशियों के नाम को लेकर रस्साकसी बरकरार

जिलेभर में मौसम का न्यूनतम तापमान भले ही 6.8 डिग्री बना हुआ है लेकिन यहां की राजनीतिक पारा दिनोंदिन हाई हो रहा है। ऐसे में रालोद-सपा गठबंधन प्रत्याशियों के नामों को लेकर समर्थकों तथा आमजन में कौतुहल कायम है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 11:15 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 11:15 PM (IST)
गठबंधन प्रत्याशियों के नाम को लेकर रस्साकसी बरकरार
गठबंधन प्रत्याशियों के नाम को लेकर रस्साकसी बरकरार

बिजनौर, जागरण टीम। जिलेभर में मौसम का न्यूनतम तापमान भले ही 6.8 डिग्री बना हुआ है, लेकिन यहां की राजनीतिक पारा दिनोंदिन हाई हो रहा है। ऐसे में रालोद-सपा गठबंधन प्रत्याशियों के नामों को लेकर समर्थकों तथा आमजन में कौतुहल कायम है। रालोद-सपा गठबंधन की ओर जनपद में सिर्फ एक सुरक्षित सीट नहटौर पर प्रत्याशी के नाम की घोषणा की है, जबकि बाकी सीटों पर प्रत्याशियों के नाम की घोषणा अभी नहीं की गई है।

loksabha election banner

विधानसभा चुनाव की तिथि जैसे ही नजदीक आ रही है, वैसे ही जनपद में राजनीति गर्मा रही है। अभी जनपद में सभी पार्टियों ने अपने प्रत्याशियों के नामों के पत्ते नहीं खोले हैं। भाजपा के प्रत्याशी क्षेत्र में हैं। रालोद-सपा गठबंधन ने जिले में सुरक्षित नहटौर सीट से पूर्व सांसद मुंशीराम पाल के नाम की घोषणा की है। बाकी सीटों पर अभी गठबंधन ने अपने पत्ते नहीं खोले हैं। इसको लेकर राजनीतिक लोगों में संशय बना हुआ है, वहीं गठबंधन प्रत्याशियों के नाम पर संशय बरकरार है। रोजाना दिनभर गठबंधन के प्रत्याशियों को लेकर लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं बनी रहती हैं। राजनीतिक पंडितों की मानें तो जनपद में चुनाव उस दिन और रोचक हो जाएगा, जिस दिन सभी सीटों पर रालोद-सपा के गठबंधन प्रत्याशियों के नाम की घोषणा हो जाएगी। प्रत्याशियों के नाम को लेकर विपक्षी दलों में बेचैनी है, वहीं दावेदारों एवं उनके समर्थकों की निगाहें भी पार्टी शीर्ष नेताओं की ओर टिकी हुई हैं। लोगों का कहना है कि सभी पार्टियों के नामों की घोषणा के बाद जनपद की राजनीति में और स्पष्टता सामने आएगी। गठबंधन पार्टियों के नेताओं का कहना है कि गुरुवार शाम तक गठबंधन के प्रत्याशियों के नामों की घोषणा होने की पूरी संभावना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.