Move to Jagran APP

ताले तोड़कर चोरों ने दो घरों को खंगाला

चोरों ने अलग-अलग स्थानों से बंद मकानों के ताले तोड़कर चोर नकदी जेवर समेत हजारों रुपये का सामान चोरी कर ले गए। वहीं आहट होने पर चोर सब्बल और चप्पल छोड़कर भाग गए। पीड़ितों ने इस संबंध में पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 May 2021 06:28 PM (IST)Updated: Tue, 25 May 2021 06:28 PM (IST)
ताले तोड़कर चोरों ने दो घरों को खंगाला
ताले तोड़कर चोरों ने दो घरों को खंगाला

जेएनएन, बिजनौर। चोरों ने अलग-अलग स्थानों से बंद मकानों के ताले तोड़कर चोर नकदी, जेवर समेत हजारों रुपये का सामान चोरी कर ले गए। वहीं आहट होने पर चोर सब्बल और चप्पल छोड़कर भाग गए। पीड़ितों ने इस संबंध में पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

नहटौर के मोहल्ला नौधा नई बस्ती निवासी फातिमा पत्नी इबेहसन मकान का ताला लगाकर छह दिन पूर्व चांदपुर से दवाई लेने के लिए गई थी। उसका पति विदेश में रहता है। इस बीच चोरों ने मकान का ताला तोड़कर उसमें रखे सोने के एक जोड़ी कुंडल, एक लौंग, चांदी की तीन जोड़ी पायल एवं छल्ले, 16 हजार रुपये की नकदी, गैस सिलेंडर आदि सामान चोरी कर ले गए। पड़ोसियों ने मकान के ताले टूटे देखकर इसकी जानकारी गृह स्वामिनी को फोन दी। इसके अलावा मोहल्ला गुली तालाब निवासी शादाब गाड़ी चलाता है। उसकी पत्नी मायके गई थी। वह मकान का ताला लगाकर गाड़ी लेकर भागूवाला गया था। चोर यहां से 20 हजार की नकदी, सोने चांदी के जेवर आदि सामान ले गए। इस आहट सुनकर पड़ोसी की आंख खुल। उसने शोर मचा दिया। इस पर चोर सब्बल व चप्पल छोड़कर फरार हो गए। दोनों ने इस संबंध में पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। वहीं प्रभारी निरीक्षक जयकुमार ने बताया कि जांच करने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

उपभोक्ताओं और राशन डीलर में मारपीट

रायपुर सादात क्षेत्र के ग्राम सरफुद्दीन नगर में राशन डीलर द्वारा कम अनाज देने पर मारपीट हो गई। पीड़ित ने राशन डीलर सहित चार लोगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

ग्राम सरफुद्दीन नगर में राशन डीलर करन सिंह मंगलवार को खाद्यान्न बांट रहा था। सरफुद्दीन नगर निवासी मोहनीस पुत्र अकरम, अतीक पुत्र यामीन व शाहनवाज पुत्र अकरम आदि राशन लेने डीलर के पास गए। आरोप है कि डीलर पांच किलो प्रति यूनिट की जगह साढ़े चार किलो अनाज दे रहा था। जिस पर मोहनीस ने कहा कि शासन से पांच किलो प्रति यूनिट देने की व्यवस्था की गई है, इसलिए आपको पांच किलो ही देना चाहिए। राशन डीलर और उसके पक्ष के तसलीम भड़क गए। उन्होंने उपभोक्ताओं से साथ अभद्रता और मारपीट शुरू कर दी। पीड़ित मोहनीस ने पुलिस चौकी टांडामाईदास में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। ग्रामीणों ने बताया कि राशन डीलर साढ़े चार किलो प्रति यूनिट के हिसाब से खाद्यान दे रहा है। अगर कोई उपभोक्ता आपत्ति करता है, तो डीलर अभद्रता करता है। ग्रामीणों ने राशन वितरण में अनियमितता की जांच की मांग की है। इस बारे में राशन डीलर ने कुछ भी कहने से इन्कार कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.