Move to Jagran APP

तनु, यशस्वी को स्वर्णपदक से किया सम्मानित

विवेक कालेज बिजनौर के समाज कार्य विभाग की एमएसडब्ल्यू की छात्रा तनु शर्मा एवं बीएससी आनर्स यशस्वी को महात्मा ज्योतिबा फूले रूहेलखण्ड विश्वविद्यालय बरेली के दीक्षांत समारोह में स्वर्ण पदक प्रदान कर सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 07:28 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 07:28 PM (IST)
तनु, यशस्वी को स्वर्णपदक से किया सम्मानित
तनु, यशस्वी को स्वर्णपदक से किया सम्मानित

बिजनौर, टीम जागरण। विवेक कालेज बिजनौर के समाज कार्य विभाग की एमएसडब्ल्यू की छात्रा तनु शर्मा एवं बीएससी आनर्स यशस्वी को महात्मा ज्योतिबा फूले रूहेलखण्ड विश्वविद्यालय बरेली के दीक्षांत समारोह में स्वर्ण पदक प्रदान कर सम्मानित किया गया। महाविद्यालय के ग्रुप कोर्डिनेटर डा. हितेश शर्मा ने बताया कि सत्र 2020-21 की अंतिम वर्ष की छात्रा तनु शर्मा ने विश्वविद्यालय की परीक्षा में विश्वविद्यालय से सम्बद्व सभी महाविद्यालयों एवं परिसर में संचालित एमएसडब्ल्यू पाठ्यक्रम में 79.97 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विश्वविद्यालय की टॉपर बनी है। बीएससी आनर्स की छात्रा यशस्वी ने 79.65 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विश्वविद्यालय टॉपर बनी। कालेज के चेयरमैन अमित गोयल ने दोनों छात्रा को बधाई देते हुए कहा कि यह महाविद्यालय की श्रेष्ठ अध्ययन-अध्यापन के प्रयास का ही परिणाम है। कालेज के सचिव इंजीनियर दीपक मित्तल ने कहा कि यह विवेक परिवार के लिए गर्व का विषय रहता है। जब परिवार का सदस्य स्वर्ण पदक प्राप्त करता है। कालेज के कोषाध्यक्ष डीके अग्रवाल ने छात्रा को बधाई दी। गृहमंत्री से मिले जाट समाज के लोग

loksabha election banner

बिजनौर : भाजपा विधानसभा चुनाव में जाट समाज को रिझाने की कोशिश कर रही। गत बुधवार को दिल्ली में सांसद प्रवेश वर्मा के आवास पर देश के गृहमंत्री अमित शाह ने जाट समाज के प्रबुद्ध व्यक्ति व प्रतिष्ठित लोगों से वार्ता की, जिसमें बिजनौर समेत पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जाट समाज के व्यक्तियों तथा जनप्रतिनिधियों को आमंत्रित किया। जिला पंचायत अध्यक्ष साकेंद्र प्रताप ने प्रतिनिधिमंडल में जिला पंचायत अध्यक्ष ने गृहमंत्री को खेती किसानी का प्रतीक हल भेंट किया। जिला पंचायत अध्यक्ष साकेंद्र प्रताप सिंह ने बताया जनपद से उनके साथ करीब 40 व्यक्ति कार्यक्रम में शामिल हुए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.