Move to Jagran APP

हाइवे पर बदमाशों ने बाइक-कार सवारों को लूटा

बिजनौर मार्ग पर गांव बनवारीपुर से जाने वाले नहर की पटरी पर अपने गांव के लिए चला। तभी बाइक सवार दो बदमाशो ने उसकी कनपटी पर तमंचा रख कर उससे पांच हजार रुपये नगदी व मोबाइल लूट लिया। पीड़ित ने घटना की सूचना थाना कोतवाली देहात पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची ओर बदमाशों की तलाश में क्षेत्र में कांबिग की लेकिन पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली। पीड़ितों ने घटना की तहरीर पुलिस को दे दी है। अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था।

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Feb 2020 10:32 PM (IST)Updated: Sun, 16 Feb 2020 06:09 AM (IST)
हाइवे पर बदमाशों ने बाइक-कार सवारों को लूटा
हाइवे पर बदमाशों ने बाइक-कार सवारों को लूटा

बिजनौर, जेएनएन। नेशनल हाइवे समेत बदमाशों ने शुक्रवार रात कहर बरपाया। नगीना थाना क्षेत्र के कोतवाली देहात-नगीना के बीच हाइवे पर स्थित जीतपुर पुलिया के पास बदमाशों बाइक सवार और कार सवारों को लूट लिया। कोतवाली देहात क्षेत्र में भी एक बाइक सवार से पांच हजार रुपये व मोबाइल लूट लिया। सूचना पर नगीना व कोतवाली देहात पुलिस ने कांबिग की, लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल सका।

loksabha election banner

थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के रजा कॉलोनी निवासी जमशेद शुक्रवार रात नौ बजे नगीना से बाइक से कोतवाली देहात जा रहा था। जैसे ही वह नेशनल हाइवे 74 पर कोतवाली-नगीना हाइवे के बीच में जीतपुर के पुलिया पर पहुंचा। तभी सड़क खराब होने के कारण उसने बाइक हल्की कर ली। तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने उसकी बाइक को ओवरटेक कर रोक लिया। बदमाशों ने उसी कनपटी पर तमंचा लगाकर उससे दस हजार रुपये नगदी व दो मोबाइल लूट लिए। उसके बाद बदमाशों ने पीछे से आ रही आईटेन गाड़ी को एक बदमाश से इशारा कर रोक लिया। बदमाशों ने उसमें सवार दो यात्रियों से भी नगदी लूट ली। घटना की सूचना पीड़ितों ने अल्टो सवार यात्रियों को रोक कर उनके मोबाइल से पुलिस को दी गई। सूचना पर नगीना, कोतवाली देहात व यूपी-122 को सूचना दी। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में क्षेत्र में कांबिग की, लेकिन पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली। उधर, थाना प्रभारी राजेश कुमार तिवारी ने घटना से इंकार किया है।

-------------------

बाइक सवार को लूटा

कोतवाली देहात: थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव चंदूपुरा निवासी दिग्विजय सिंह शुक्रवार की देर रात्रि जॉली ग्रांट से दवाई लेकर घर लौट रहा था। जैसे ही वह कोतवाली-बिजनौर मार्ग पर गांव बनवारीपुर से जाने वाले नहर की पटरी पर अपने गांव के लिए चला। तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने उसकी कनपटी पर तमंचा रख कर उससे पांच हजार रुपये नगदी व मोबाइल लूट लिया। पीड़ित ने घटना की सूचना थाना कोतवाली देहात पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची ओर बदमाशों की तलाश में क्षेत्र में कांबिग की, लेकिन पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली। पीड़ितों ने घटना की तहरीर पुलिस को दे दी है। अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था।

----------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.