Move to Jagran APP

पोस्टमार्टम हाउस पर हंगामा, बदमाश की तलाश में खंगाली फुटेज

मुथुट फाइनेंस दफ्तर में लूट का प्रयास और युवक की मौत के मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं पुलिस आसपास के इलाके की फुटेज और सर्विलांस के माध्यम से बदमाश की तलाश में जुटी है। शास्त्री चौक के बाद बदमाश की लोकेशन नहीं मिल पाई है। उधर मृतक के स्वजन ने मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम हाउस पर हंगामा किया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Jul 2021 11:07 PM (IST)Updated: Tue, 20 Jul 2021 11:07 PM (IST)
पोस्टमार्टम हाउस पर हंगामा, बदमाश की तलाश में खंगाली फुटेज
पोस्टमार्टम हाउस पर हंगामा, बदमाश की तलाश में खंगाली फुटेज

जेएनएन, बिजनौर। मुथुट फाइनेंस दफ्तर में लूट का प्रयास और युवक की मौत के मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं पुलिस आसपास के इलाके की फुटेज और सर्विलांस के माध्यम से बदमाश की तलाश में जुटी है। शास्त्री चौक के बाद बदमाश की लोकेशन नहीं मिल पाई है। उधर, मृतक के स्वजन ने मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम हाउस पर हंगामा किया। उन्होंने बदमाश की जल्द गिरफ्तारी और स्वजनों को मुआवजा देने की मांग की। उधर, मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हार्टअटैक से मौत होना पाया गया है।

loksabha election banner

सिविल लाइन रोड पर शास्त्री चौक से 50 मीटर दूर मुथुट फाइनेंस में सोमवार शाम लूट का प्रयास हुआ था। भागते समय फायरिग की दहशत से दफ्तर के बाहर पापकार्न विक्रेता होशराम पुत्र रत्ना निवासी ग्राम सलेमपुर थाना चांदपुर की मौत हो गई थी। दोनों हाथों में पिस्टल लिए हुए बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था। पुलिस ने देर रात मैनेजर अभि चौहान की तहरीर पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मंगलवार को दिनभर सिविल लाइन इलाके में भागदौड़ करती रही। शास्त्री चौक स्थित प्रतिष्ठानों पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। आसपास के दुकानदारों से भी पूछताछ की गई। बदमाश की शक्ल-सूरत के एक युवक की लोकेशन शास्त्री चौक के पास फुटेज में मिली है। इसके बाद युवक का पता नहीं चल सका है। आखिरकार इसके बाद वह कहां गायब हो गया, पुलिस की चार टीमें जांच में जुटी हैं। कुछ संदिग्ध नंबरों की भी पड़ताल चल रही है। शहर कोतवाल राधेश्याम ने बताया कि जांच चल रही है। जल्द ही राजफाश किया जाएगा। स्वजन ने जताई गोली लगने की आशंका

मंगलवार को काफी संख्या में परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। उन्होंने शुरुआत में गोली लगने की आशंका जताते हुए हंगामा शुरू कर दिया। उनका कहना है कि होशराम की गोली लगने से मौत हुई है। सूचना पर चांदपुर विधायक कमलेश सैनी मौके पर पहुंच गई। विधायक और पुलिस ने पोस्टमार्टम में स्थिति स्पष्ट होने की बात कहकर उन्हें शांत किया। स्वजन और ग्रामीणों ने बदमाश की गिरफ्तारी और आर्थिक मदद की मांग की। उनका कहना है कि मृतक की हालत काफी कमजोर है। उसके दो साल का बेटा और नौ माह की बेटी है। उसकी मदद होनी चाहिए। हरसंभव मदद के आश्वासन पर ग्रामीण पोस्टमार्टम के बाद शव ले गए। गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया गया।

----------- वीरेंद्र


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.