Move to Jagran APP

थाना दिवस में अफसरों ने सुनीं समस्याएं

नगर एवं देहात क्षेत्र में थाना दिवस का आयोजन किया गया। इस दौरान अफसरों ने फरियादियों की शिकायतें सुनी।

By JagranEdited By: Published: Sat, 01 Feb 2020 10:58 PM (IST)Updated: Sat, 01 Feb 2020 10:58 PM (IST)
थाना दिवस में अफसरों ने सुनीं समस्याएं
थाना दिवस में अफसरों ने सुनीं समस्याएं

बिजनौर, जेएनएन। नगर एवं देहात क्षेत्र में थाना दिवस का आयोजन किया गया। इस दौरान अफसरों ने फरियादियों की शिकायतें सुनी। धामपुर कोतवाली में पांच शिकायतें पंजीकृत कराई गई। इनमें से चार का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया, जबकि एक शिकायत का निस्तारण नहीं होने पर उसे संबंधित विभाग के अफसरों को सौंपते हुए जल्द निस्तारण करने का निर्देश दिया गया।

loksabha election banner

शनिवार को धामपुर कोतवाली में थाना दिवस का आयोजन किया गया। इस दौरान पुलिस एवं राजस्व विभागों की पांच शिकायतें आई। इनमें से चार शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया, जबकि एक शिकायत को संबंधित विभाग के अफसरों को सौंप दिया गया। इस अवसर पर तहसीलदार चन्द्रकांता, प्रभारी निरीक्षक अरविद मोहन शर्मा, क्राइम इंस्पेक्टर नरेश कुमार आदि उपस्थित रहे।

नहटौर: स्थानीय कोतवाली पर आयोजित थाना दिवस में चार शिकायतें दर्ज कराई गई। इनमें से तीन शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया जबकि एक शिकायत के निस्तारण के लिए लेखपाल व पुलिसकर्मियों को मौके पर भेजकर निस्तारण करने के निर्देश दिए गए हैं। इस दौरान प्रभारी निरीक्षक एसपी सिंह, कानूनगो योगेश शर्मा, एसएसआई रामचन्द्र आदि उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.