Move to Jagran APP

बीएसएफ के साथ पुलिस का पैदल मार्च

एसपी पूर्वी ओमवीर सिंह एवं एसडीएम विजयवर्धन तोमर के नेतृत्व में बीएसएफ के जवानों ने कस्बे में पैदल मार्च किया। उन्होंने लोगों से शांति बनाए रखने का आह्वान किया। कहा कि यदि कोई शांतिभंग करने का प्रयास करेगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 10:20 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 10:20 PM (IST)
बीएसएफ के साथ पुलिस का पैदल मार्च
बीएसएफ के साथ पुलिस का पैदल मार्च

बिजनौर, जेएनएन। एसपी पूर्वी ओमवीर सिंह एवं एसडीएम विजयवर्धन तोमर के नेतृत्व में बीएसएफ के जवानों ने कस्बे में पैदल मार्च किया। उन्होंने लोगों से शांति बनाए रखने का आह्वान किया। कहा कि यदि कोई शांतिभंग करने का प्रयास करेगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

सोमवार शाम विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कस्बे में पैदल मार्च निकाला गया, जो टेंपो स्टैंड से शुरू होकर मुख्य बाजार, मोहल्ला हलवाइयान, मनिहरान आदि मोहल्लों से होते टेंपो स्टैंड पर आकर संपन्न हुआ। एसपी पूर्वी ओमवीर सिंह ने लोगों से शांति बनाए रखने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति गलत अफवाह न फैलाए। वहीं, यदि कोई व्यक्ति लोगों को लुभाने के लिए कोई सामग्री बांटता है अथवा माहौल बिगाड़ने की कोशिश करता है तो उसकी सूचना तुरंत स्थानीय पुलिस को दी जाए।

विधानसभा चुनाव शांतिपूर्वक कराने के लिए कस्बे एवं ग्रामीण क्षेत्रों में शरारती तत्वों पर निगाह रखी जा रही है। इस मौके पर एसपी पूर्वी ओमवीर सिंह, एसडीएम विजयवर्धन तोमर, सीओ अफजलगढ़ सुनीता दाहिया, थानाध्यक्ष मनोज परमार आदि शामिल रहे। गन्ना भुगतान किया

अफजलगढ़ : द्वारिकेश शुगर इंडस्ट्रीज लिमिटेड की इकाई बहादरपुर ने पेराई सत्र 2021-22 का गन्ना मूल्य भुगतान कर दिया है। मिल ने चार जनवरी से 10 जनवरी तक खरीदे गए गन्ने का मूल्य भुगतान संबंधित समितियों को भेज दिया है। अधिकारी एसपी सिंह ने बताया कि 10 जनवरी 2022 तक क्रय किए गए गन्ने का गन्ना मूल्य 16 लाख 46 हजार रुपये का भुगतान कर दिया गया है। किसानों से अपील की है कि वह अपना गन्ना मूल्य भुगतान समितियों से प्राप्त कर लें।

शिविर का निरीक्षण

धामपुर : ब्लाक क्षेत्र की विभिन्न ग्राम पंचायतों में लगाए जा रहे कोरोना वैक्सीन शिविर का सोमवार को बीडीओ अखिलेश कुमार और एडीओ पंचायत अनिल कुमार सिंह ने निरीक्षण किया। अधिकारियों ने जित्तनपुर, नौरंगाबाद सहित कई केंद्रों का निरीक्षण किया, जिसमें कर्मियों से किशोरों को लगने वाली वैक्सीन, बूस्टर डोज और दूसरी डोज के आंकड़ों के बारे में जानकारी ली। उन्होंने निगरानी समितियों से भी गांव में घर-घर जाकर लोगों से संपर्क करने और जो वैक्सीन से वंचित हैं, उन्हें जल्द वैक्सीन लगवाने के निर्देश दिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.