Move to Jagran APP

अपहृत युवक का सुराग लगाने में पुलिस नाकाम

धामपुर(बिजनौर) : टीचर्स कालोनी में तीन दिन पूर्व बदमाशों ने पूर्व छात्र नेता का अपहरण कर लिया

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Sep 2018 10:03 PM (IST)Updated: Sun, 23 Sep 2018 10:03 PM (IST)
अपहृत युवक का सुराग लगाने में पुलिस नाकाम
अपहृत युवक का सुराग लगाने में पुलिस नाकाम

धामपुर(बिजनौर) : टीचर्स कालोनी में तीन दिन पूर्व बदमाशों ने पूर्व छात्र नेता का अपहरण कर लिया था। लेकिन पुलिस युवक का सुराग लगाने में नाकाम साबित हुई है। उधर पीड़ित परिजनों ने मामले की तहरीर पुलिस को देकर कार्रवाई की मांग की थी। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आधा दर्जन को नामजद व दर्जनभर से अधिक लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने एक महिला समेत कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की, लेकिन अभी कोई सुराग नहीं मिला है।

loksabha election banner

चांदपुर क्षेत्र के गांव नायक नंगला निवासी आशीष त्यागी पुत्र युद्धवीर त्यागी आरएसएम कालेज का छात्र है । दो साल पहले उसने एमएससी (कृषि) से करने के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी। टीचर्स कालोनी में एक किराए के मकान में युवक का दोस्त विकास रहता था। आरोप है कि तीन दिन पूर्व आशीष इसी के कमरे पर आकर रुका था। इस बीच युवक कुछ साथियों के साथ धामपुर-शेरकोट स्थित एक होटल में भी गया था। इस दौरान नशे की हालत में उसका दूसरे गुट के लोगों से विवाद हुआ था। आरोप है कि इसके कुछ देर बाद रात के समय एक दर्जन से अधिक युवा टीचर्स कालोनी में आ गए तथा मकान का दरवाजा खुलवाने लगे। बताया जाता है कि मकान स्वामी की पत्नी ने दरवाजा खोल दिया। इस पर सभी अंदर घुस गए तथा आशीष का अपहरण कर ले गए। इस बीच किसी तरह विकास तो वहां से कूदकर भागने में सफल हो गया। आरोप है हमलावरों ने फाय¨रग भी की। तब से आशीष का कोई सुराग नहीं लग सका है। रविवार को आशीष के परिजन अन्य लोगों के साथ कोतवाली पहुंचे तथा अनहोनी का अंदेशा जताते हुए आशीष की बरामदगी की मांग की। प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार पांचाल ने बताया कि इस मामले में बंटी चौहान, दीपक चौहान निवासी शक्तिनगर धामपुर, खेमचंद, भवित, शिवाकार चिकारा व सात-आठ अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपितों की तलाश में पुलिस टीम दबिश देने में लगी है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार करते हुए मामले का पर्दाफाश किया जाएगा। पुराने विवादों से भी जोड़कर जांच

धामपुर: आरएसएम डिग्री कालेज में छात्र नेता रहा आशीष त्यागी पहले भी विवादों के घेरे में रहा है। छात्र राजनीति के समय भी कई बार विवाद हुए हैं। आरोप है कि 2012 में भी छात्रों के दो गुटों में विवाद हुआ था। इस मामले में भी आशीष त्यागी ने दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। वहीं पिछले दिनों बरात की चढ़त के दौरान भी इन लोगों का विवाद हुआ था। प्रभारी निरीक्षक ने संजय कुमार पांचाल ने बताया कि सभी ¨बदुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच की जा रही है।

कार्रवाई की मांग को लेकर जाम लगाने का प्रयास

धामपुर : दूसरी तरफ आशीष त्यागी अपहरण मामले में पुलिस अभी तक युवक का कोई सुराग नहीं लगा सकी है। इसके विरोध में परिजनों ने अन्य लोगों के साथ मिलकर नगीना चौराहे पर जाम लगाने का प्रयास किया। सूचना पर सीओ महावीर ¨सह व प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार पांचाल मौके पर पहुंचे तथा युवक के परिजनों के से बातचीत की। सीओ ने बताया कि मामले में कार्रवाई चल रही है। आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर पर्दाफाश किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.