Move to Jagran APP

पुलिस ने की स्टेशन और होटलों में जांच

धामपुर में गणतंत्र दिवस एवं आगामी चुनावों में सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर मंगलवार को पुलिस और एलआइयू की टीम में रेलवे स्टेशन होटल व गेस्ट हाउस सहित कई स्थानों पर चेकिग अभियान चलाया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 07:56 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 07:56 PM (IST)
पुलिस ने की स्टेशन और होटलों में जांच
पुलिस ने की स्टेशन और होटलों में जांच

बिजनौर, टीम जागरण। धामपुर में गणतंत्र दिवस एवं आगामी चुनावों में सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर मंगलवार को पुलिस और एलआइयू की टीम में रेलवे स्टेशन, होटल व गेस्ट हाउस सहित कई स्थानों पर चेकिग अभियान चलाया। जिसमें यात्रियों के सामान की जांच के साथ होटल आदि में रुके हुए लोगों के दस्तावेजों की जांच की गई।

loksabha election banner

मंगलवार को टीम ने रेलवे स्टेशन व रोडवेज पर यात्रियों के सामान की जांच की। इसके अलावा नेताजी सुभाष चौक, रोडवेज व स्टेशन के पास मौजूद गेस्ट हाउस, होटल व ढाबे आदि पर चेकिग अभियान चलाया। संदिग्ध वस्तुओं को पड़ा देख उनकी जांच के बाद होटल व ढाबे वालों से उन्हें हटाने के निर्देश दिए गए। इसके अलावा होटल व गेस्ट हाउस के कमरों की जांच करते हुए वहां ठहरे हुए लोगों के दस्तावेजों की भी जांच की गई। टीम ने मैनेजर व संचालकों को कड़े निर्देश दिए गए कि बिना आईडी व उचित दस्तावेज देखे, किसी को भी कमरा न दिया जाए। साथ ही ठहरने वालों के मोबाइल नंबर व पूरा पता भी दर्ज किया जाए। टीम में शामिल जांच अधिकारियों ने बताया कि गणतंत्र दिवस और चुनावों में सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर यह चेकिग अभियान चलाया गया है। टीम में विकास राणा, राधेश्याम, विनीत, महेश कुमार, रघुवेंद्र, विनोद आदि शामिल रहे। आयकर विभाग ने बनाया कंट्रोल रूम

बिजनौर : वरिष्ठ कोषाधिकारी/प्रभारी अधिकारी (व्यय) सूरज कुमार ने मंगलवार को जारी प्रेस रिलीज में बताया कि आयकर विभाग द्वारा कन्ट्रोल रूम स्थापित किया गया है। इस कंट्रोल रूम का टोल फ्री नंबर 1800-180-7540 तथा व्हाट्सएप नंबर 7599102042 है। इन नंबरों पर निर्वाचन को प्रभावित करने के उद्देश्य के लिए इस्तेमाल की जाने वाली नकदी एवं काले धन से संबंधी शिकायत दर्ज कराई जा सकती है। वहीं इसके अतिरिक्त फैक्स नंबर-0522-2233306 पर भी शिकायत दर्ज कराई जा सकती है। उन्होंने बताया कि इसके अलावा जिला बिजनौर के निर्वाचन व्यय अनुवीक्षण कन्ट्रोल रूम के दूरभाष नंबर-01342-262429 पर भी व्यय संबंधी शिकायत दर्ज कराई जा सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.