Move to Jagran APP

ट्रैक्टर पलटने से एक व्यक्ति की मौत

उन्होंने उसकी मौत में किसी किसी की साजिश होना बताया। परिजनों का का कहना था कि उसकी किसी से कोई रंजिशन नहीं थी। थानाध्यक्ष ने बताया कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Feb 2020 10:07 PM (IST)Updated: Sun, 16 Feb 2020 10:07 PM (IST)
ट्रैक्टर पलटने से एक व्यक्ति की मौत
ट्रैक्टर पलटने से एक व्यक्ति की मौत

बिजनौर, जेएनएन। गांव मंझोली निवासी एक व्यक्ति की ट्रैक्टर पलटने से मौत हो गई। हालांकि उसकी मौत को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजन इसमें किसी की साजिश होने का भी अंदेशा जता रहे हैं।

loksabha election banner

रविवार सुबह क्षेत्र के गांव मंझोली निवासी 40 वर्षीय नरेंद्र सिह पुत्र हरस्वरूप सिंह ट्रैक्टर लेकर गांव भोगपुर अपनी बहन के यहां जमीन जोतने के लिए जा रहा था। बतद्याया जाता है कि गांव खानपुर के पास रास्ते में उसका ट्रैक्टर पलट गया और इससे उसकी मौत हो गई। लेकिन नरेन्द्र का शव सड़क किनारे पड़ा हुआ था, इससे उसकी मौत को लेकर तरह-तरह की आशंकाएं जताई जा रही हैं। अंदेशा यह भी जताया जा रहा है कि कहीं उसकी मौत हृदय गति रुकने से तो नहीं है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम को भेज दिया है। थानाध्यक्ष उदयप्रताप इस बाबत परिजनों से जानकारी की तो उन्होंने उसकी मौत में किसी किसी की साजिश होना बताया। परिजनों का का कहना था कि उसकी किसी से कोई रंजिशन नहीं थी। थानाध्यक्ष ने बताया कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.