Move to Jagran APP

मारपीट में नौ के खिलाफ मुकदमा

नहटौर के गांव कासमपुर लेखराज में रविवार की रात घर के आगे बाइक खड़ी करने को लेकर विवाद हो गया था। आरोप है कि बाद में बाइक सवार ने अपने साथियों के साथ घर के खिड़की दरवाजे तोड़ दिए और घर स्वामी व उसकी पत्नी के साथ मारपीट की।

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 Sep 2021 08:55 PM (IST)Updated: Tue, 21 Sep 2021 08:55 PM (IST)
मारपीट में नौ के खिलाफ मुकदमा
मारपीट में नौ के खिलाफ मुकदमा

जेएनएन, बिजनौर। नहटौर के गांव कासमपुर लेखराज में रविवार की रात घर के आगे बाइक खड़ी करने को लेकर विवाद हो गया था। आरोप है कि बाद में बाइक सवार ने अपने साथियों के साथ घर के खिड़की दरवाजे तोड़ दिए और घर स्वामी व उसकी पत्नी के साथ मारपीट की। मंगलवार को पुलिस ने इस मामले में एक नामजद आरोपित सहित कुल नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

कासमपुर लेखराज के मोहल्ला ईदगाह निवासी मुन्ना पुत्र नसीम रविवार किसी से मिलने गया था। बताया गया है कि उसने मोहल्ले में ही विमला ने मकान के आगे बाइक खड़ी कर दी, जिसका विमला ने विरोध किया। उस समय तो युवक अभद्रता करते हुए चला गया। आरोप है कि कुछ देर बाद अपने आठ-दस साथियों के साथ आया और विमला के घर पर हमला कर दिया। उसने खिड़की दरवाजों में तोड़फोड़ की और विरोध करने पर विमला और उसे परिवार से मारपीट की। कोतवाल लव सिरोही ने बताया कि विमला की तहरीर पर मुन्ना और आठ अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है। दो बाइक आपस में टकराई दो घायल

नजीबाबाद: जलालाबाद फ्लाईओवर पर दो बाइक की आमने-सामने टकरा गई। बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। वहां गुजर रहे एसडीएम परमानंद झां व तहसीलदार राधेश्याम शर्मा ने दोनों घायल को युवकों को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

सोमवार देर रात जलालाबाद फ्लाईओवर पर दो बाइक पास में टकरा गई। थाना क्षेत्र किरतपुर के गांव किशोरपुर निवासी अमित कुमार पुत्र राजपाल व हल्दौर निवासी निखिल पुत्र अजय बाइक से जलालाबाद फ्लाईओवर से गुजर रहे थे। फ्लाईओवर पर वाहन से बचने का प्रयास करते हुए दोनों बाइक को भिड़ंत हो गई। घटना से फ्लाईओवर पर राहगीर एकत्र हो गए। वहां से गुजर रहे एसडीएम परमानंद झा और तहसीलदार राधेश्याम ने वाहन रोक घायल को 108 एंबुलेंस से नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। घटना दोनों युवकों की बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.