Move to Jagran APP

कूड़े के ढेर पर फेंका नवजात का शव

बढ़ापुर कस्बे के मोहल्ला मछली बाजार में एक नवजात शिशु का शव कूड़े के ढेर पर पड़ा मिला। शव को कुत्तों ने नोंच डाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। नवजात का शव किसने डाला इसका पता नहीं लग सका।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 06:59 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 07:17 PM (IST)
कूड़े के ढेर पर फेंका नवजात का शव
कूड़े के ढेर पर फेंका नवजात का शव

बिजनौर, टीम जागरण। बढ़ापुर कस्बे के मोहल्ला मछली बाजार में एक नवजात शिशु का शव कूड़े के ढेर पर पड़ा मिला। शव को कुत्तों ने नोंच डाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। नवजात का शव किसने डाला, इसका पता नहीं लग सका।

loksabha election banner

मंगलवार सुबह कस्बे के मोहल्ला मछली बाजार में कूड़े के ढेर पर एक नवजात शिशु का शव पड़ा मिला। शव को आवारा कुत्ते नोंच रहे थे। वहीं पास ही खेल रहे बच्चों ने मोहल्लेवासियों को जानकारी दी। मौके पर पहुंचे लोगों में कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गईं। जानकारी मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। थानाध्यक्ष अनुज तोमर ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। उन्होंने बताया कि नवजात का शव कुत्तों ने बुरी तरह नोंच रखा था। गौरतलब है कि करीब 10 महीने पहले भी इसी स्थान पर एक नवजात शिशु कपड़े में लिपटा मिला था। पुलिस ने शिशु को उपचार के लिए बिजनौर स्थित अस्पताल में भर्ती कराया था। उपचार के बाद शिशु को बरेली के चाइल्ड केयर सेंटर भेज दिया गया था। सर्दी से बचाव की जानकारी दी

बिजनौर : कुंवर सत्यवीरा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिग एंड मैनेजमेंट बिजनौर में बढ़ती सर्दी एवं ओमिक्रोन जागरूकता पर विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया, जिसमें कार्यक्रम इंचार्ज डॉ लोकेश अग्रवाल ने छात्र-छात्राओं और स्टाफ सदस्यों को बताया कि सर्दी में बच्चे व बुजुर्गों पर ठंड का अधिक असर हो रहा है। संस्था निदेशक डॉ स्वतंत्र कुमार पोरवाल ने बताया कि आजकल शीतलहर और कोहरे से सभी का जनजीवन प्रभावित हो रहा है। सर्दी से बचाव के लिए सावधानी बरतनी जरुरी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.