Move to Jagran APP

ध्वस्त फव्वारे के स्थान पर बनवाए जाएं डिवाइडर

बिजनौर जेएनएन। व्यापारी सुरक्षा फोरम नगर की विभिन्न समस्या को लेकर एसडीएम से मिला। कार्यकता

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Sep 2020 10:38 PM (IST)Updated: Sat, 19 Sep 2020 05:11 AM (IST)
ध्वस्त फव्वारे के स्थान पर बनवाए जाएं डिवाइडर
ध्वस्त फव्वारे के स्थान पर बनवाए जाएं डिवाइडर

बिजनौर, जेएनएन। व्यापारी सुरक्षा फोरम नगर की विभिन्न समस्या को लेकर एसडीएम से मिला। कार्यकर्ताओं ने हाल में ध्वस्त की डिजिटल फव्वारे के स्थान पर डिवाईडर बनवाने, सड़कों गड्ढ़ामुक्त कराने सहित कई मांगों को उठाया।

loksabha election banner

व्यापारी सुरक्षा फोरम का एक प्रतिनिधिमंडल जिला महामंत्री संजीव अग्रवाल, नगर अध्यक्ष कमल बंधु, नगर महामंत्री अनुज अग्रवाल के नेतृत्व में एसडीएम बृजेश कुमार सिंह से मिला। प्रतिनिधिमंडल ने एसडीएम को नगर की विभिन्न समस्याओं को एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कहा कि नजीबाबाद-कोटद्वार मार्ग के बीचोंबीच नगरपालिका द्वारा बनाया गया डिजिटल फव्वारा हाल ही में ध्वस्त किया गया है। भारत फ्लाईओवर से चंद कदम की दूरी पर फव्वारा क्षेत्र में अक्सर जाम की स्थिति बनी रहती थी। जाम की स्थिति से निपटने के लिए ध्वस्त फव्वारे के स्थान पर डिवाइडर बनवा जाए तो राहगीरों को राहत मिलेगी। उन्होंने बरसात के दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग सहित क्षेत्र के खस्ताहाल संपर्क मार्गों को गड्ढामुक्त कराने, नगर के आसपास लगे कूड़े के ढेरों को हटवाने, पॉलीथिन के खिलाफ अभियान चलाकर पूर्णत: अंकुश लगाने, जर्जर विद्युत लाइन को दुरुस्त कराने, बाजार में दुपहिया वाहनों के लिए पार्किंग उचित व्यवस्था कराने सहित कई की मांगों को उठाया। प्रतिनिधिमंडल में राजीव अग्रवाल, सौरभ अग्रवाल, विष्णु चंद, राजू शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.