Move to Jagran APP

मनी ट्रांसफर सेटर से दिनदहाड़े 1.57 लाख लूटे

दिनदहाड़े चार बदमाशों ने मनी ट्रांसफर सेंटर में घुसकर एक कर्मचारी को बंधक बनाकर मारपीट की और हथियारों के बल पर गल्ले में रखे 1.57 लाख रुपये लूट कर बाइक से भाग गए। भागते समय बदमाश एक तमंचा भी काउंटर पर छोड़ गए। पुलिस अधीक्षक डा. धर्मवीर सिंह ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों पर मुकदमा दर्ज करलिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 09:53 PM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 09:53 PM (IST)
मनी ट्रांसफर सेटर से दिनदहाड़े 1.57 लाख लूटे
मनी ट्रांसफर सेटर से दिनदहाड़े 1.57 लाख लूटे

जेएनएन, बिजनौर। दिनदहाड़े चार बदमाशों ने मनी ट्रांसफर सेंटर में घुसकर एक कर्मचारी को बंधक बनाकर मारपीट की और हथियारों के बल पर गल्ले में रखे 1.57 लाख रुपये लूट कर बाइक से भाग गए। भागते समय बदमाश एक तमंचा भी काउंटर पर छोड़ गए। पुलिस अधीक्षक डा. धर्मवीर सिंह ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों पर मुकदमा दर्ज करलिया।

loksabha election banner

मोहल्ला सराय रफी निवासी फैजान का मोहल्ला के बाजार में एक कंपनी का आनलाइन मनी ट्रांसफर का आफिस है। जिसका का काम मोहल्ला गोकुल नगर निवासी पंकज व अन्य कर्मचारी देखते हैं। शुक्रवार को सेंटर खुला था, लेकिन तबीयत खराब होने के कारण फैजान नहीं आए थे। दोपहर करीब एक बजे चार बदमाश सेंटर पहुंचे और पंकज से मनी ट्रांसफर के बारे में पूछा। इससे पहले पंकज कुछ समझ पाता बदमाशों ने गन प्वाइंट पर लेकर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद बदमाशों ने काउंटर के गल्ले में रखे 1.57 लाख रुपये लूट लिए और तमंचा छोड़कर भाग गए। दिनदहाड़े बाजार में लूट की जानकारी मिलते ही वहां भीड़ जमा हो गई। सीओ गजेंद्र पाल सिंह, एसडीएम वीके मौर्य व कोतवाली प्रभारी अजय कुमार वहां पहुंचे। क्राइम ब्रांच की टीम ने भी घटना स्थल की पड़ताल की। सीओ का कहना है कि तमंचा कब्जे में ले लिया है। सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है। कुछ तथ्यों के आधार पर घटना गले नहीं उतर रही। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

बिलाई मिल गेट पर छापा, कांटों में मिला अंतर

बिजनौर: गन्ना विभाग के अफसरों ने घटतौली रोकने की कार्रवाई के तहत बिलाई चीनी मिल गेट पर लगे कांटों पर छापेमारी की। टीम में शामिल अधिकारियों का आरोप है कि इस दौरान मिल के जीएम केन पर निरीक्षण पुस्तिका छीनने, एससीडीआई नजीबाबाद के साथ अभद्र व्यवहार करने और तौल लिपिक की निरीक्षण पुस्तिका पर हस्ताक्षर नहीं करने देने का आरोप लगाया। डीसीओ यशपाल सिंह ने इस मामले में अग्रिम कार्रवाई के लिए सहायक चीनी आयुक्त को रिपोर्ट भेजी है।

जिला गन्ना अधिकारी यशपाल सिंह, अपर सांख्यिकी अधिकारी गन्ना विकल भारती और एससीडीआई नजीबाबाद मायापति यादव ने बिलाई चीनी मिल गेट पर लगे कांटा संख्या चार की जांच की। उस वक्त उक्त कांटे पर गन्ने से लदा टिपलर तुल रहा था। डीसीओ यशपाल सिंह ने बताया कि मैनुअल कांटे पर टिपलर तुलवाया गया, तो वजन में अंतर आया। डीसीओ यशपाल सिंह ने बताया कि जीएम केन परोपकार सिंह ने निरीक्षण पुस्तिका छीनने के साथ-साथ एससीडीआई नजीबाबाद मायापति यादव के साथ अभद्र व्यवहार किया और निरीक्षण पुस्तिका पर तौल लिपिक ने हस्ताक्ष्रर नहीं किया। डीसीओ ने बताया कि रिपोर्ट अग्रिम कार्रवाई के लिए सहायक चीनी आयुक्त को भेजी गई है, ताकि तौल लिपिक का लाइसेंस निलंबित कराया जाएगा। उधर, इस संबंध में बिलाई चीनी मिल के जीएम केन परोपकार सिंह का कहना है कि उन पर लगे आरोप बेबुनियाद हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.