Move to Jagran APP

गुलदार ने बछड़े को बनाया निवाला

क्षेत्र के गांव कैमरी में बुधवार रात गुलदार किसान के घेर में घुस आया। मवेशियों के शोर मचाने पर ग्रामीण वहां एकत्र हुए तो गुलदार को देख घबरा गए। इस दौरान गुलदार वहां बंधे बछड़े को निवाला बना चुका था।

By JagranEdited By: Published: Thu, 16 Sep 2021 07:02 PM (IST)Updated: Thu, 16 Sep 2021 07:02 PM (IST)
गुलदार ने बछड़े को बनाया निवाला
गुलदार ने बछड़े को बनाया निवाला

बिजनौर, जेएनएन। क्षेत्र के गांव कैमरी में बुधवार रात गुलदार किसान के घेर में घुस आया। मवेशियों के शोर मचाने पर ग्रामीण वहां एकत्र हुए तो गुलदार को देख घबरा गए। इस दौरान गुलदार वहां बंधे बछड़े को निवाला बना चुका था। ग्रामीणों के शोर मचाने पर गुलदार जंगल की ओर भाग निकला।

loksabha election banner

गांव के बाहरी छोर पर जयवीर सिंह का मकान है। मकान के पास ही उसकी पशुशाला भी है। रात्रि के समय अचानक जंगल की ओर से आया गुलदार पशुशाला में घुस आया। उसने वहां बंधे पशुओं पर हमला करने का प्रयास किया तो पशुओं ने शोर मचा दिया। जिसके बाद जयवीर व ग्रामीण मौके पर पहुंचे। वहां गुलदार को देखकर सभी घबरा गए। इस दौरान गुलदार ने वहां बंधे एक बछड़े को हमलाकर अपना निवाला बना दिया। अचानक गुलदार के गांव में आने से ग्रामीणों में दहशत है। ग्रामीण सुभाष शर्मा, संजीव कुमार, गौरव कुमार, राकेश शर्मा, सोनू, नीटू, रिकू आदि ने वन विभाग के अधिकारियों से गुलदार पकड़वाने की मांग की है। वहीं, थानाध्यक्ष नीरज शर्मा ने गांव पहुंचकर ग्रामीणों से जानकारी ली। उन्होंने ग्रामीणों को समूह बनाकर खेतों में जाने की सलाह दी है। हत्यारोपित मुनीर की गैंगस्टर कोर्ट में पेशी

बिजनौर : गैंगस्टर एक्ट की विशेष कोर्ट में एनआइए अफसर और उनकी पत्नी की हत्या, 91 लाख रुपये की बैंक लूट सहित कई संगीन मामलों में आरोपित मुनीर सहित अन्य आरोपितों के खिलाफ विचाराधीन गैंगस्टर एक्ट में तत्कालीन एसओ धर्मपाल सिंह और पीएनबी बैंक प्रबंधक दिनेश ने गवाही दी है। इस दौरान जजी परिसर में सुरक्षा की ²ष्टि से पुलिस बल तैनात रहा। एनआइए अधिकारी तंजील अहमद और उनकी पत्नी फरजाना की हत्या, 91 लाख रुपये की बैंक लूट सहित कई मामलों में आरोपित मुनीर को कड़ी सुरक्षा के बीच जेल से जजी परिसर स्थित गैंगस्टर कोर्ट में लाया गया। आरोपित मुनीर के साथ अन्य आरोपित तंजीम, जोनी, रिजवान, रैयान कोर्ट में पेश हुए। एडीजीसी सलीम अख्तर ने बताया कि कोर्ट में तत्कालीन एसओ स्योहारा धर्मपाल सिंह और पीएनबी बैंक प्रबंधक दिनेश के बयान दर्ज किए गए। इससे पूर्व गवाह संतोष कुमार, राजीव तत्कालीन एसओ स्योहारा राजकुमार शर्मा के बयान दर्ज हो चुके हैं। कोर्ट परिसर में सुरक्षा की ²ष्टि से पुलिस बल के साथ तैनात रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.