Move to Jagran APP

Leopard Attacked in Bijnor : पशुशाला में घुसे गुलदार ने बछिया को निवाला बनाया, रातभर दहशत में रहे ग्रामीण

बिजनौर में गुलदार के हमले में बछिया की जान चली गई। इस दौरान लोगों ने चींख सुनकर उठे लोगों की आवाज सुनकर गुलदार भाग गया। इससे रातभर लोग दहशत में रहे।

By Edited By: Published: Fri, 29 May 2020 06:00 PM (IST)Updated: Fri, 29 May 2020 06:58 PM (IST)
Leopard Attacked in Bijnor : पशुशाला में घुसे गुलदार ने बछिया को निवाला बनाया, रातभर दहशत में रहे ग्रामीण
Leopard Attacked in Bijnor : पशुशाला में घुसे गुलदार ने बछिया को निवाला बनाया, रातभर दहशत में रहे ग्रामीण

बिजनौर जेएनएन। गांव प्रेमपुरी में गुरुवार देर रात एक ग्रामीण की पशुशाला में गुलदार घुस आया, जहां गुलदार ने बछिया को अपना निवाला बना लिया। गांव प्रेमपुरी में ग्रामीण गुरपेज सिंह का परिवार रहता है। पास ही उसकी पशुशाला है। ग्रामीण के मुताबिक गुरुवार रात 11 बजे के करीब वर्षा आने पर घर के सभी लोग कमरों में चले गए। पशुशाला में गाय व पांच माह की बछिया बंधी थी।

loksabha election banner

चींख सुनते ही नींंद खुली 

देर रात गाय और बछड़े की आवाज से उनकी नींद खुली तो परिवार वाले पशुशाला में पहुंचे। उन्होंने देखा कि गुलदार बछिया को खींचकर ले जा रहा था। सभी लोगों ने शोर मचाया और टॉर्च जलाई तो शोर सुनकर गुलदार बछिया को छोड़कर जंगल की ओर भाग गया। जब बछिया के करीब जाकर उन्होंने देखा तो वह मर चुकी थी। उन्होंने अन्य ग्रामीणों को भी सूचित किया। गांव में पशुशाला तक गुलदार के पहुंचने से ग्रामीणों में दहशत है। शुक्रवार सुबह उन्होंने वन विभाग को सूचना दी। डिप्टी रेंजर श्यामलाल का कहना है कि गुलदार को जंगल में खदेड़ने का प्रयास किया जाएगा।

रात भर दहशत में रहे लोग 

गुलदार के गांव में इस तरह की घटना के करने से रात भर ग्रामीणों में दहशत का माहौल रहा। साथ ही आसपास के लोग रातभर इस डर में जागते रहे । रात भर गांव मेें भय का माहौल छाया रहा। ग्रामीणों का कहना है कि ऐसी घटनाओं का डर हमेशा से बना रहता है। इससे हम सतर्क रहते हैं। सुबह होते ही ग्रामीणों ने इस संबंध में वन विभाग को सूचित किया।   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.