Move to Jagran APP

एचडीएफसी बैंक ने जीता पहला मुकाबला

जेएनएन बिजनौर। राजकीय इंटर कालेज के खेल मैदान पर टी-10 क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित हुआ

By JagranEdited By: Published: Sun, 21 Feb 2021 10:39 PM (IST)Updated: Sun, 21 Feb 2021 10:39 PM (IST)
एचडीएफसी बैंक ने जीता पहला मुकाबला
एचडीएफसी बैंक ने जीता पहला मुकाबला

जेएनएन, बिजनौर। राजकीय इंटर कालेज के खेल मैदान पर टी-10 क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित हुआ। एचडीएफसी बैंक की टीम के खिलाड़ियों ने शानदार खेल दिखाते हुए तहसील की टीम को हराया। चार विकेट लेने पर कालू को मैन आफ द मैच चुना गया।

loksabha election banner

राजकीय इंटर कालेज के खेल मैदान पर आयोजित टी-10 क्रिकेट टूर्नामेंट का चेयरमैन पुत्र शहबाज ने फीता काटकर उद्घाटन किया। अंपायर मनीष व रिजवान की देखरेख में एचडीएफसी बैंक और तहसील की टीम के बीच पहला मुकाबला खेला गया। एचडीएफसी बैंक की टीम ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी की। अरुण के 40 रनों के योगदान से एचडीएफसी की टीम ने निर्धारित दस ओवर में 115 रन बनाए। तहसील की टीम की ओर से राहुल ने दो विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी तहसील की टीम 80 रन पर ढेर हो गई। एचडीएफसी की टीम की ओर से कालू ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार विकेट लिए। मैच में शानदार प्रदर्शन करने पर कालू को मैन आफ द मैच चुना गया। टूर्नामेंट आयोजन में जुबैर, एहतेशाम, शायम, अयाज, फराज आदि का सहयोग रहा।

राष्ट्रीय गीतों की धुन बजाकर शहीदों को किया नमन

जेएनएन, बिजनौर। कादराबाद इंटर कालेज में स्वतंत्रता संग्राम के चौरीचौरा कांड की शताब्दी के उपलक्ष्य में स्थानीय प्रशासन की ओर से कार्यक्रम का आयोजन कर शहीदों को याद कर नमन किया गया।

शनिवार को देर शाम कादराबाद इंटर कालेज पसिसर में कर्नल केएस बाबू की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। कार्यक्रम के दौरान कैप्टन राम सिंह ने पीएसी मुरादाबाद बैंड कर्मियों ने राष्ट्रीय धुन द्वारा राष्ट्रीय गीतों पर शहीदों की याद किया। इस मौके पर भूतपूर्व सैनिक संगठन के सचिव पूरन सिंह असवाल ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों का आभार जताया। इसके अलावा ग्रामीणों के साथ खड़े होकर दो मिनट का मौन रखकर शहीदों को याद किया। इस अवसर भूतपूर्व सैनिक संगठन के अध्यक्ष रघुवीर सिंह बिष्ट, एसआइ साहब सिंह, पूर्व प्रधान सतेन्द्र सिंह फौजी, जयपाल सिंह नेगी, कनिष्क सिंह नेगी, अजयपाल सिंह, महाराज सिंह, विनोद रावत आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.