Move to Jagran APP

क्लब के पदाधिकारियों को कराया कार्यभार ग्रहण

धामपुर में इनरव्हील क्लब ब्लोसम के तत्वावधान में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन ने क्लब की अध्यक्ष को कार्यभार ग्रहण कराया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 25 Jul 2021 10:28 PM (IST)Updated: Sun, 25 Jul 2021 10:43 PM (IST)
क्लब के पदाधिकारियों को कराया कार्यभार ग्रहण
क्लब के पदाधिकारियों को कराया कार्यभार ग्रहण

बिजनौर, जेएनएन। धामपुर में इनरव्हील क्लब ब्लोसम के तत्वावधान में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन ने क्लब की अध्यक्ष को कार्यभार ग्रहण कराया। रविवार को सुभाष चौक के पास स्थित डा. प्रीति विश्नोई के आवास पर आयोजित कार्यक्रम में डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन सोनल भाटिया ने क्लब की अध्यक्षा डा. प्रीति विश्नोई व क्लब के समस्त पदाधिकारियों को कार्यभार ग्रहण कराया। इस अवसर पर डा. प्रीति विश्नोई ने समाज सेवा के क्षेत्र में सात टीबी ग्रस्त बच्चों को उपचार के लिए अपनाया, पौधारोपण एवं पर्यावरण संरक्षण को गति देने के लिए पौधारोपण किया, क्लब द्वारा वर्ष भर उपलब्ध उपयुक्त स्थानों पर पौधे लगाकर उनका संरक्षण करने का संकल्प लिया। इसी क्रम में तीन पात्र बच्चों की नि:शुल्क पढ़ाई के लिए पुस्तकें, फीस, स्कूल ड्रैस आदि का उत्तरदायित्व वहन किया गया। वहीं डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन ने क्लब के कार्यो की प्रशंसा एवं सराहना की। इसके अलावा मीना अग्रवाल व सरिता गोयल ने क्लब की सदस्तया ग्रहण की। इससे पूर्व कार्यक्रम का शुभारंभ डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन सोनल भाटिया ने दीप प्रज्जवलित कर की। सारिका शर्मा के संचालन में हुए कार्यक्रम डा. एकता विश्नोई, ज्योति राणा, रेनु अग्रवाल, संगीता अग्रवाल, डा. श्वेता गोयल, डा. प्रियंका ग्रोवर, डा. सविता सिंह, डा. प्राची शर्मा, साधना अग्रवाल, वंदना अग्रवाल, संगीता गोयल, साधना गुप्ता, सुनीता, शुभ्रा गर्ग, चारू गुप्ता, अदिति सिधु, साधना अग्रवाल, श्वेता अग्रवाल, शुभि विश्नोई उपस्थित रहे। अध्यक्ष, मंत्री और कोषाध्यक्ष पद पर होगा चुनाव

loksabha election banner

नजीबाबाद: उत्तर प्रदेश पंचायती राज ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ के कार्यकर्ताओं ने नगर इकाई संगठन को भंग कर नयी कार्यकारिणी के लिए चुनाव कराने का निर्णय लिया। अध्यक्ष, मंत्री और कोषाध्यक्ष पद के लिए 29 जुलाई को चुनाव होगा। उत्तर प्रदेश पंचायत राज ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ के कार्यकर्ताओं की रामकिशन की अध्यक्षता में बैठक हुई। कार्यकर्ताओं ने अध्यक्ष, मंत्री और कोषाध्यक्ष पद पर चुनाव कराने का निर्णय लिया। निर्वाचन अधिकारी धीरज पाल सिंह व सुशील कुमार ने अध्यक्ष पद के लिए चार, मंत्री पद के लिए तीन और कोषाध्यक्ष पद के लिए चार नामांकन पत्र जमा कर सभी प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह आवंटित किए। आगामी 29 जुलाई को ब्लाक परिसर में चुनाव होगा। अध्यक्ष पद के लिए अमरीश कुमार, जयप्रकाश, दीपक चौटाला, पंकज मलिक, मंत्री पद के लिए पंकज कुमार, रामकिशन, सुरेंद्र पाल सिंह, कोषाध्यक्ष पद के लिए नरेश कुमार, संजीव और मोहम्मद जाहिद के बीच मुकाबला होगा। बैठक में रामकुमार, नरेंद्र उपाध्याय, रामकुमार, सुशील कुमार, संदीप कुमार आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.