Move to Jagran APP

प्यार में धोखा खाई प्रेमिका ने युवक के घर पर किया हंगामा

जेएनएन बिजनौर। प्यार में धोखा देने से नाराज एक युवती ने अपने प्रेमी के पहुंचकर हंगामा किया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 10:53 PM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 10:53 PM (IST)
प्यार में धोखा खाई प्रेमिका ने युवक के घर पर किया हंगामा

जेएनएन, बिजनौर। प्यार में धोखा देने से नाराज एक युवती ने अपने प्रेमी के पहुंचकर हंगामा किया। प्रेमी फौज में है और उसने वाट्सएप के जरिए उसे प्रेमजाल में फंसाया था। यही नहीं शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण भी किया। अब प्रेमिका ने प्रेमी के घर डेरा डाल दिया है और शादी की जिद पर अड़ी है। मामला बढ़ने पर दोनों पक्षों की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र एक गांव निवासी युवक फौज में है। कुछ समय पूर्व शिवालाकलां थानांर्गत एक गांव निवासी एक युवती से उसकी वाट्सएप पर फ्रेंडशिप हो गई। बाद में दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गये। इस दौरान फौजी ने युवती के संग प्यार में जीने मरने की कस्में खाते हुए शादी करने का वायदा किया। फौजी ने होली की छुट्टी पर घर आने से पूर्व दिल्ली पहुंचा। दिल्ली पहुंचने पर उसने काल करते हुए युवती को वहीं बुला लिया। जिसके बाद एक होटल में कमरा लेकर चार दिन तक उसके साथ शारीरिक शोषण किया। इस दौरान फौजी पर युवती की वीडियो बनाने का भी आरोप है। जिसके बाद युवती फौजी पर शादी करने का दबाव बनाने लगी। युवती के दबाव को देखते हुए फौजी ड्यूटी चला गया और उससे बातें करनी बंद कर दी। जिससे खफा होकर शुक्रवार को युवती उसके घर आ धमकी और उससे शादी करने की जिद की। फौजी के परिजनों ने उसे वहां से जाने के लिए भी कहा, लेकिन उसने वहीं डेरा डाल दिया है। इस संबंध में युवती की ओर से पुलिस में तहरीर दी गई है। उधर, फौजी के परिजनों की ओर से भी युवती के खिलाफ तहरीर दी है। थाना प्रभारी रविद्र कुमार वर्मा ने दोनों पक्षों की ओर से तहरीर मिलने की पुष्टि की है। वहीं, बताया कि दोनों पक्षों में वार्ता चल रही है उसके बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.