Move to Jagran APP

फ्लाईओवर की सर्विस रोड खस्ताहाल, राहगीर परेशान

नजीबाबाद में फ्लाईओवर की खस्ताहाल सर्विस रोड नागरिकों के लिए परेशानी का सबब बनी हैं। मार्ग से गुजरते समय दुपहिया वाहन और राहगीर गिर रहे हैं। तहसील को जोड़ने वाली खस्ताहाल सर्विस रोड से रोजाना नगर एवं आसपास के ग्रामीण अंचलों के लोगों का आना-जाना लगा रहता है। नागरिकों ने प्रशासन से खस्ताहाल सर्विस रोड की मरम्मत कराने की मांग की है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 06:45 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jan 2021 06:45 PM (IST)
फ्लाईओवर की सर्विस रोड खस्ताहाल, राहगीर परेशान
फ्लाईओवर की सर्विस रोड खस्ताहाल, राहगीर परेशान

बिजनौर, जेएनएन। नजीबाबाद में फ्लाईओवर की खस्ताहाल सर्विस रोड नागरिकों के लिए परेशानी का सबब बनी हैं। मार्ग से गुजरते समय दुपहिया वाहन और राहगीर गिर रहे हैं। तहसील को जोड़ने वाली खस्ताहाल सर्विस रोड से रोजाना नगर एवं आसपास के ग्रामीण अंचलों के लोगों का आना-जाना लगा रहता है। नागरिकों ने प्रशासन से खस्ताहाल सर्विस रोड की मरम्मत कराने की मांग की है।

loksabha election banner

नगर में डबल फाटक फ्लाईओवर व कोटद्वार रेलवे ब्रांच लाइन फ्लाईओवर की सर्विस रोड बेहद खस्ताहाल हैं। कई जगह गहरे गड्ढे और जलभराव है। तहसील व नगर को जोड़ने वाली सर्विस रोड से रोजाना नगर व ग्रामीण अंचलों के लोगों का आना-जाना रहता है। कोटद्वार रेलवे ब्रांच लाइन फ्लाईओवर की एक तरफ की सर्विस रोड पर जलभराव होने से लोगों को आवागमन में परेशानी झेलनी पड़ती है। दुपहिया वाहन चालक और राहगीर कई बार गिरकर घायल हो चुके हैं। नागरिकों संजय, मदन, ओमप्रकाश, नदीम, जावेद, कृष्णपाल, राहुल, अभिनव का कहना है कि नाले अवरुद्ध होने से मार्ग पर पानी भर जाता है। इसके बाद ध्वस्त मार्ग की मरम्मत के लिए कदम नहीं उठाया जाता। लोक निर्माण विभाग और राष्ट्रीय राजमार्ग निर्माण खंड के अधिकारियों से सर्विस रोड की मरम्मत कराने की कई बार मांग की जा चुकी है, लेकिन समस्या का निराकरण नहीं हुआ।

-इनका कहना है

खस्ताहाल सर्विस रोड की मरम्मत के लिए संबंधित विभाग को निर्देश दिए जाएंगे।

-बृजेश कुमार सिंह, एसडीएम नजीबाबाद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.