Move to Jagran APP

दिनदहाड़े फाय¨रग से दहशत

नजीबाबाद(बिजनौर) गांव पुरुषोत्तमपुर में दिनदहाड़े फाय¨रग से ग्रामीण दहल गए। गांव पुरुषोत्तमपुर और शाहपुर के युवकों के बीच मामूली सी बात को लेकर टकराव हो गया था। टकराव की जद में आकर साहनपुर निवासी दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Feb 2019 09:29 PM (IST)Updated: Fri, 22 Feb 2019 09:29 PM (IST)
दिनदहाड़े फाय¨रग से दहशत
दिनदहाड़े फाय¨रग से दहशत

नजीबाबाद(बिजनौर): गांव पुरुषोत्तमपुर में दिनदहाड़े फाय¨रग से ग्रामीण दहल गए। गांव पुरुषोत्तमपुर और शाहपुर के युवकों के बीच मामूली सी बात को लेकर टकराव हो गया था। टकराव की जद में आकर साहनपुर निवासी दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

loksabha election banner

गांव पुरुषोत्तमपुर निवासी ऋषिपाल ¨सह ने शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि उसका पुत्र रोहित सुबह सात बजे हरियाणा जाने के लिए वाहन लेकर घर से निकला था। रास्ते में खड़े गांव शाहपुर के युवकों ने उसके वाहन की चाबी निकालकर अभद्रता की। रोहित की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने उनमें बीच-बचाव कर मामला निपटाया। रोहित गंतव्य के लिए रवाना हो गया, अन्य लोग गांव लौट आए। आरोप है कि करीब डेढ़ घंटे बाद शाहपुर क्षेत्र के कई युवक लाठी-डंडे व हथियार लेकर गांव पुरुषोत्तमपुर पहुंचे और कई हवाई फायर किए। साथ ही कई घरों के दरवाजे पीटे।

गांव में दहशत फैलाकर वापस लौट रहे युवकों ने साहनपुर के दो युवकों मोहल्ला रवापुरी निवासी योगेश राजपूत, विकास राजपूत पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। हमलावर मौके से भाग निकले। घायलों को सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया। घायलों का कहना था कि उनका घटना से कोई लेना-देना नहीं था, लेकिन लाठी-डंडों और हथियारों के साथ उत्पातियों ने उन पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। ऋषिपाल, बाबूराम, मनोज, छतर ¨सह, नरेश, उर्मिला, राखी, कमला, विमला, छोटी, पूजा सहित कई ग्रामीणों ने पुलिस से हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

जांच के बाद दर्ज होगी रिपोर्ट

हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग लेकर थाने पहुंचे ग्रामीणों में गुस्सा उस समय भड़क गया, जब एसआइ र¨वद्र ¨सह ने उनसे कहा कि पहले जांच की जाएगी, बाद में रिपोर्ट दर्ज होगी। कार्यवाहक थाना प्रभारी संजय कुमार ने का कहना है कि फाय¨रग की घटना की पुष्टि नहीं हो रही, इसलिए जांच की बात कही गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.