Move to Jagran APP

भाकियू ने चीनी मिल की क्षमता वृद्धि की उठाई मांग

भाकियू ने किसान सहकारी चीनी मिल नजीबाबाद की क्षमता वृद्धि की मांग को लेकर मिल परिसर में धरना दिया। किसानों ने कहा कि मुख्यमंत्री ने किसानों को मिल की क्षमता की वृद्धि का विश्वास दिलाया था लेकिन मिल प्रशासन ने कोई कदम नहीं उठाया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Jun 2021 11:09 PM (IST)Updated: Tue, 22 Jun 2021 11:09 PM (IST)
भाकियू ने चीनी मिल की क्षमता वृद्धि की उठाई मांग
भाकियू ने चीनी मिल की क्षमता वृद्धि की उठाई मांग

बिजनौर, जेएनएन। भाकियू ने किसान सहकारी चीनी मिल नजीबाबाद की क्षमता वृद्धि की मांग को लेकर मिल परिसर में धरना दिया। किसानों ने कहा कि मुख्यमंत्री ने किसानों को मिल की क्षमता की वृद्धि का विश्वास दिलाया था, लेकिन मिल प्रशासन ने कोई कदम नहीं उठाया है। इस कारण किसानों को मजबूरन गन्ना कोल्हुओं पर डालना पड़ रहा है। किसानों ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा।

loksabha election banner

भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ता नजीबाबाद-कोटद्वार मार्ग स्थित किसान सहकारी चीनी मिल पहुंचे। किसान सरदार सरदूल सिंह की अध्यक्षता में चीनी मिल की क्षमता वृद्धि की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए। जिलाध्यक्ष कुलदीप सिंह ने कहा कि पांच साल

पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चीनी मिल की क्षमता वृद्धि किए जाने की घोषणा की थी, लेकिन चीनी मिल प्रशासन ने इस दिशा में कोई कदम नहीं उठाया। साथ ही चीनी मिल किसानों को पैसा दबाए बैठी है। कोरोना काल में किसान आर्थिक तंगी झेल रहा है। किसानों ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार राधेश्याम शर्मा को चीनी मिल अधिकारियों की मौजूदगी में सौंपा। अवनीश कुमार के संचालन में आयोजित धरना-प्रदर्शन में सुनील कुमार, बलराम सिंह, मदन सिंह, ठाकुर गजेंद्र सिंह, राम अवतार सिंह, नरदेव सिंह, बाबूराम तालान, दिनेश कुमार, महेंद्र सिंह, इकबाल सिंह, समरपाल सिंह, वीर सिंह, धर्मवीर सिंह आदि किसान मौजूद रहे। - - - - -

देवर-भाभी से लूटपाट कर भागे बदमाश नजीबाबाद: किरतपुर से मंडावली की ओर जा रहे देवर-भाभी को घेरकर बदमाशों ने सोने के आभूषण, नकदी और मोबाइल लूट लिया। बदमाशों की तलाश में मंडावली पुलिस दिन भर दौड़ती रही।

- - -


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.