Move to Jagran APP

ट्रैक्टर के नीचे दबकर किसान की मौत

नजीबाबाद में पूर्वी गंग नहर पटरी मार्ग पर ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर मार्ग के किनारे पलट किया। घटना में ट्रैक्टर चालक की ट्रैक्टर के नीचे दबकर मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिजनौर भेज दिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 06:08 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 06:08 PM (IST)
ट्रैक्टर के नीचे दबकर किसान की मौत
ट्रैक्टर के नीचे दबकर किसान की मौत

बिजनौर, जागरण टीम। नजीबाबाद में पूर्वी गंग नहर पटरी मार्ग पर ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर मार्ग के किनारे पलट किया। घटना में ट्रैक्टर चालक की ट्रैक्टर के नीचे दबकर मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिजनौर भेज दिया।

loksabha election banner

तहसील के गांव फतेहउल्लापुर दुर्ग उर्फ रानीपुर निवासी किसान अशोक ट्रैक्टर लेकर खेत पर गया था। अशोक के कई घंटों तक घर वापस नहीं आने पर स्वजन खेत पर गए। अशोक के भाई सतेंद्र ने पूर्वी गंग नहर पटरी मार्ग के किनारे गहरे में ट्रैक्टर को पलटा हुआ देखा। ट्रैक्टर के नीचे अशोक दबा हुआ था। सतेंद्र ने ग्रामीणों की मदद से अशोक को ट्रैक्टर के नीचे से निकाला, लेकिन तब तक अशोक की मौत हो चुकी थी। सतेंद्र ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने अशोक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिजनौर भेज दिया। सतेंद्र ने पुलिस को बताया कि अशोक ट्रैक्टर लेकर खेत की जुताई करने गया था। खेत पर जाते समय पूर्वी गंगनहर मार्ग पर ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट जाने से घटना घटी है। स्वजन ने कोई कार्रवाई किए जाने से इंकार किया है। अलग-अलग हादसों में तीन युवक घायल

नहटौर कोतवाली नहटौर क्षेत्र में हुए अलग-अलग हादसों में तीन युवक घायल हो गए। तीनों को सीएचसी में भर्ती कराया गया।

सोमवार की देर शाम नगीना थाना क्षेत्र के ग्राम नेनपुरा निवासी सुंदर सिंह पुत्र शेर सिंह बाइक से नहटौर से देर शाम घर लौट रहा था। मोहल्ला जोशियान में धामपुर मार्ग पर पहुंचा तो गांव बेगराजपुर निवासी रजनीश पुत्र सुरेश चंद सड़क पार करते समय बाइक की चपेट में आ गया। जिससे रजनीश कर घायल हो गया। उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया। वहीं दूसरी घटना में हल्दौर के ग्राम लाडनपुर निवासी जितेंद्र सिंह पुत्र छोटे सिंह बाइक द्वारा नहटौर आ रहा था। हल्दौर मार्ग पर ग्राम बेगराजपुर के निकट अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं अन्य घटना में नूरपुर मार्ग पर रिलायंस पेट्रोल पंप के सामने ग्राम लल्लावाला निवासी महफूज पुत्र मकसूद की बाइक के सामने कुत्ता आ गया, जिससे बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। तीनों युवकों को सीएचसी में भर्ती कराया गया। किसी मामले में अभी पीड़ितों ने पुलिस को तहरीर नहीं दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.