Move to Jagran APP

बिजनौर, चांदपुर पर रालोद-सपा गठबंधन ने नहीं खोले पत्ते

बिजनौर सदर और मिनी छपरौली कही जाने वाली चांदपुर सीट पर रालोद-सपा गठबंधन ने अपने पत्ते नहीं खोले हैं। यह सीट अपने आसपास की सीट पर भी असर दिखाती है। उक्त सीटों पर भाजपा और बसपा के बाद सभी की नजर गठबंधन की ओर टिकी है। यह दोनों सीट रालोद के हिस्से में जाने की ज्यादा संभावना है। इसी कारण यहां टिकट लेने वालों की संख्या भी अच्छी खासी है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 10:17 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 10:17 PM (IST)
बिजनौर, चांदपुर पर रालोद-सपा गठबंधन ने नहीं खोले पत्ते

बिजनौर, जेएनएन। बिजनौर सदर और मिनी छपरौली कही जाने वाली चांदपुर सीट पर रालोद-सपा गठबंधन ने अपने पत्ते नहीं खोले हैं। यह सीट अपने आसपास की सीट पर भी असर दिखाती है। उक्त सीटों पर भाजपा और बसपा के बाद सभी की नजर गठबंधन की ओर टिकी है। यह दोनों सीट रालोद के हिस्से में जाने की ज्यादा संभावना है। इसी कारण यहां टिकट लेने वालों की संख्या भी अच्छी खासी है।

loksabha election banner

विधानसभा चुनाव की घोषणा होते ही जनपद में राजनीति गर्म हो गई है। दिनोंदिन मौसम में ठंड बढ़ने से तापमान में गिरावट हो रही है, लेकिन मतदान की तिथि नजदीक आने से राजनीति का माहौल दिनोंदिन गर्मा रहा है। सर्दी से मौसम जरूर ठिठुर रहा है, लेकिन चुनाव नजदीक आने पर राजनीतिक पारा चढ़ रहा है। गांवों की चौपालों और शहर एवं कस्बों में दुकानों पर चाय की चुस्की के साथ राजनीतिक बहस चल रही है।

भाजपा ने अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है। भाजपा ने जिला मुख्यालय बिजनौर शहर सदर और चांदपुर विधानसभा सीट से अपने विधायकों पर ही दांव खेला है। बिजनौर सदर, चांदपुर और नहटौर सीट गठबंधन में रालोद के हिस्से में जाने की संभावना है। रालोद-सपा गठबंधन ने तीन सीटों में से नहटौर सुरक्षित सीट पर पूर्व सांसद मुंशीराम पाल को चुनाव मैदान में उतारा है। अभी चांदपुर और बिजनौर सदर सीट पर प्रत्याशियों के नाम की घोषणा नहीं हुई है। रालोद के टिकट मांगने वालों की लंबी लाइन है। इसमें कई पार्टी के नेता और पदाधिकारी हैं, तो कई नए और अन्य पार्टी से आए हुए हैं। गठबंधन के प्रत्याशियों की घोषणा के बाद राजनीतिक माहौल में गर्मी आना तय है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.