Move to Jagran APP

एडीओ ने क्वारंटाइन सेंटर का किया निरीक्षण

धामपुर क्षेत्र के गांव शेखपुरा भांवड़ा में निगरानी समिति की बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान एडीओ पंचायत ने कोविड-19 की गाइडलाइन व इससे बचने के उपाय के बारे में जानकारी दी। इसके अलावा उन्होंने गांव में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 May 2021 10:36 PM (IST)Updated: Fri, 14 May 2021 10:36 PM (IST)
एडीओ ने क्वारंटाइन सेंटर का किया निरीक्षण
एडीओ ने क्वारंटाइन सेंटर का किया निरीक्षण

जेएनएन, बिजनौर। धामपुर क्षेत्र के गांव शेखपुरा भांवड़ा में निगरानी समिति की बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान एडीओ पंचायत ने कोविड-19 की गाइडलाइन व इससे बचने के उपाय के बारे में जानकारी दी। इसके अलावा उन्होंने गांव में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया।

loksabha election banner

कोरोना का संक्रमण ग्रामीण अंचलों में तेजी से बढ़ रहा है। इसको लेकर ग्रामीणों में भय व्याप्त है। वहीं स्थानीय प्रशासन भी कोरोना की रोकथाम को लेकर पूरी तरह से सक्रिय है। शुक्रवार को गांव में स्थित प्राथमिक विद्यालय में आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए एडीओ पंचायत अनिल कुमार ने कोविड-19 की गाइडलाइन व इसके संक्रमण से बचाव के बारे में बताया। कहा कि बिना वजह घर से बाहर न निकलें, जरूरी काम होने पर ही घर से निकलें। मास्क का प्रयोग किया जाए तथा हाथों को बार-बार साबुन से धोया जाए। साफ-सफाई का पूरा ध्यान रखा जाए। इसके अलावा प्रधान भावना ने आशा, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, निगरानी समिति के सदस्यों को कोरोना से बचाव के लिए किट वितरित की गई। बाद में उन्होंने गांव में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया। सचिव नीरज कुमार के संचालन में हुई बैठक में लेखपाल ताराचंद, ऋतु रानी, बबीता, सर्वेश, महावीर सिंह, जगदीश आदि उपस्थित रहे।

लाकडाउन के उल्लंघन में 18 का किया चालान

लाकडाउन व ईद-उल-फितर को लेकर पुलिस नगर के विभिन्न चौराहों पर तैनात रही। पुलिस ने कोविड-19 का उल्लंघन करने वाले लोगों को चालान कर लाकडाउन का पाठ पढ़ाया। पुलिस के चेकिग अभियान को देखकर दुपहिया वाहन चालक उलटे पांव लौट गए।

थाना प्रभारी दिनेश गौड़ के निर्देशन में पुलिस रेलवे स्टेशन पुलिस चौकी, मालगोदाम तिराहा, कृष्णा टाकीज चौराहा, आदर्शनगर पुलिस चौकी, मालन नदी पुल क्षेत्र सहित नगर के विभिन्न स्थानों पर तैनात रही। ईद-उल-फितर के मौके पर नगर में शांति व्यवस्था और कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर लगे लाकडाउन का पालन कराने के लिए पुलिस ने गश्त की। पुलिस ने लाकडाउन का उल्लंघन, ट्रिपल राइडिग और बगैर मास्क के घूमने वाले 18 लोगों के चालान किए। पुलिस के चेकिग अभियान से दुपहिया वाहन चालकों में हड़कंप मच गया। कई दुपहिया वाहन चालक पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए उलटे पांव लौटते नजर आए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.