Move to Jagran APP

पथराव में महिला की मौत दंपती समेत चार पर मुकदमा

स्योहारा थाना क्षेत्र के अनीसा नंगली गांव में आपसी रंजिश में सोमवार रात एक परिवार ने पड़ोसी के घर पर पथराव कर दिया। सिर में ईंट लगने से महिला की मौत हो गई। मृतक महिला के पति की तहरीर पर पुलिस ने पड़ोसी दंपती उसके बेटे सहित चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपित महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 May 2021 11:05 PM (IST)Updated: Tue, 04 May 2021 11:05 PM (IST)
पथराव में महिला की मौत दंपती समेत चार पर मुकदमा
पथराव में महिला की मौत दंपती समेत चार पर मुकदमा

जेएनएन, बिजनौर। स्योहारा थाना क्षेत्र के अनीसा नंगली गांव में आपसी रंजिश में सोमवार रात एक परिवार ने पड़ोसी के घर पर पथराव कर दिया। सिर में ईंट लगने से महिला की मौत हो गई। मृतक महिला के पति की तहरीर पर पुलिस ने पड़ोसी दंपती, उसके बेटे सहित चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपित महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

loksabha election banner

अनीसा नंगली गांव निवासी साजिद पुत्र चव्वा के पड़ोस में रहीसुद्दीन का परिवार रहता है। दोनों पक्षों में रंजिश चल रही है। साजिद के मुताबिक सोमवार रात साढ़े नौ बजे उसका बेटा अरमान गली में रहीसुद्दीन के घर के पास खड़ा था। इसका विरोध करते हुए रहीसुद्दीन के स्वजन ने अभद्रता व गाली गलौज शुरू कर दी। अरमान ने घर आकर मां रहीशा को बताया। इस बीच रहीसुद्दीन व उनके स्वजन ने साजिद के घर पर पथराव कर दिया। सिर में ईंट लगने से साजिद की पत्नी रहीशा गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। रहीशा की उम्र 45 वर्ष थी। साजिद की तहरीर पर पुलिस ने रहीसुद्दीन, उसकी पत्नी सईदा, बेटा नदीम व एक अन्य युवक जाफर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार गौड़ ने बताया कि मंगलवार को सईदा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बाकी आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

नव निर्वाचित प्रधान पति की मौत

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना के अगले दिन ही नवनिर्वाचित प्रधान पति की अचानक मौत हो गई। प्रधान पति की मौत से जीत की खुशी मातम में बदल गई। ब्लाक कोतवाली के ग्राम पंचायत शाहलीपुर आशा की प्रधान जैबुनिसा निर्वाचित हुई है। मतगणना के पहले दिन रविवार को इस पंचायत का नतीजा घोषित हो गया था। ग्राम प्रधान चुने जाने के बाद परिवार और समर्थकों में खुशी का माहौल था, कितु मंगलवार की सुबह अचानक प्रधान पति कमरुद्दीन की हालत बिगड़ गई। कुछ ही घंटों में प्रधान पति ने दम तोड़ दिया। परिजनों के अनुसार प्रधान पति को बुखार की शिकायत थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.