Move to Jagran APP

कोरोना मरीजों की बेहतर इलाज की व्यवस्था करें

जिला स्तरीय पेनिडेमिक पब्लिक ग्रीवेंस कमेटी के सदस्यों ने मंगलवार की शाम इंट्रीग्रेटेड कमांड कंट्रोल सेंटर में हुई नियमित बैठक में कंट्रोल रूम के प्रभारी/ज्वाइंट मजिस्ट्रेट को संक्रमित एवं सामान्य मरीजों के बेहतर इलाज की व्यवस्था कराने के निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 May 2021 11:10 PM (IST)Updated: Tue, 18 May 2021 11:10 PM (IST)
कोरोना मरीजों की बेहतर इलाज की व्यवस्था करें
कोरोना मरीजों की बेहतर इलाज की व्यवस्था करें

जेएनएन, बिजनौर। जिला स्तरीय पेनिडेमिक पब्लिक ग्रीवेंस कमेटी के सदस्यों ने मंगलवार की शाम इंट्रीग्रेटेड कमांड कंट्रोल सेंटर में हुई नियमित बैठक में कंट्रोल रूम के प्रभारी/ज्वाइंट मजिस्ट्रेट को संक्रमित एवं सामान्य मरीजों के बेहतर इलाज की व्यवस्था कराने के निर्देश दिए।

loksabha election banner

बैठक में एडीएम (वित्त एवं राजस्व) अवधेश मिश्रा ने समिति के सदस्य डा. राधेश्याम वर्मा को निर्देशित किया कि वह नियमित रूप से निर्धारित प्रारूप पर सभी वांछित सूचनाएं उपलब्ध कराएं, ताकि उन सूचनाओं पर विचार विमर्श कर उचित निर्णय लिया जा सके। उन्होंने कहा कि इस कमेटी के गठन का उद्देश्य कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज में आने वाली समस्याओं का निस्तारण करने के साथ उन्हें गुणवत्ता परक चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराना है। बैठक में एसीजेएम (प्रथम) शारिब अली ने इंटीग्रेटेड कोविड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर पर दर्ज होने वाली शिकायतों, आइसोलेटेड मरीजों को उपलब्ध कराए जाने वाली सुविधाओं की जानकारी हासिल की और सभी शिकायतों का गुणवत्ता पूर्वक निस्तारण कराए। उन्होंने कंट्रोल सेंटर के प्रभारी/ज्वाइंट मजिस्ट्रेट को निर्देशित किया कि वह कंट्रोल रूम के वाट्सएप ऐप पर ऑक्सीजन अथवा कोविड-19 संबंधी समस्याओं का निस्तारण करें, ताकि मरीजों को चिकित्सीय सुविधा उपलब्ध हो सके। उन्होंने ग्रामीण क्षेत्र की शिकायतों के निस्तारण के लिए सभी एसडीएम निर्देशित किया कि वह देहात से आने वाले व्यक्तियों की शिकायतों को पेनडेमिक पब्लिक ग्रीवेंस कमेटी को निस्तारण के लिए तत्काल संदर्भित करें, ताकि समय से चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराई जा सके। उन्होंने कहा कि जनसामान्य को कोरोना संक्रमितों को संबंधित दवाई, आक्सीजन अनुपलब्धता से संबंधी समस्याओं की शिकायत कलक्ट्रेट स्थित विशेष शिकायत सेल की ईमेल आईडी-श्चड्डठ्ठड्डस्त्रड्डद्वद्बष्श्चद्दष्ढ्डद्बद्भठ्ठश्रह्म@द्दद्वड्डद्बद्य.ष्श्रद्व आइडी तथा वाट्सएप मोबाइल नंबर 9454416920 पर कर सकते हैं। बैठक में अतिरिक्त मजिस्ट्रेट कुमारी संगीता एवं कमेटी के सदस्य जिला चिकित्सालय के फिजीशियन डा. राधेश्याम वर्मा मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.