Move to Jagran APP

दिन भर शीतलहर चलने से फिर बढी ठंड

जेएनएन बिजनौर। दिन भर मौसम लगातार बदलता रहा। सुबह के वक्त कोहरा दोपहर में धूप और शाम

By JagranEdited By: Published: Sat, 09 Jan 2021 10:17 PM (IST)Updated: Sat, 09 Jan 2021 10:17 PM (IST)
दिन भर शीतलहर चलने से फिर बढी ठंड
दिन भर शीतलहर चलने से फिर बढी ठंड

जेएनएन, बिजनौर। दिन भर मौसम लगातार बदलता रहा। सुबह के वक्त कोहरा दोपहर में धूप और शाम को बादल छा गए । तापमान में सुधार हुआ है लेकिन बादलों के छाए रहने से बारिश के आसार अभी बने हुए हैं।

loksabha election banner

शनिवार की सवेरे कोहरा छाया हुआ था। लगभग 9 बजे तक धूप निकल आयी। दोपहर बाद धूप गायब हो गई और शाम ढलते ही फिर से आसमान में काली घटा छा गई। जिसके चलते बारिश की आशंका अभी बनी हुई है था। दिन भर ठंडी हवाओं के चलने से मौसम एक बार फिर सर्द हो गया। लगतार कई दिन बारिश हो जाने के बाद से तापमान में बढ़ोतरी हुई थी। और सर्दी से राहत मिली हुई थी। लेकिन शनिवार को अचानक मौसम ने फिर करवट बदली और ठंडी हवाएं चलने लगी दोपहर तक तो धूप निकली हुई थी लेकिन शाम होने तक बादल छा गए और सर्दी सितम ढा ने लगी। शनिवार को दिन का तापमान 22.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया । जबकि रात का तापमान भी 10.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। गांव के जंगल से ग्रामीणों ने प्रेमी युगल दबोचा

जेएनएन, बिजनौर। ग्राम इलाहाबाद के जंगल में ग्रामीणों ने एक प्रेमी युगल को दबोच लिया। ग्रामीणों ने उनकी पिटाई करने के बाद इसकी जानकारी उनके स्वजनों को दी तथा उनके आने पर स्वजनों को सौंप दिया। युवती के स्वजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तथा युवक को पुलिस के हवाले कर दिया।

क्षेत्र के ग्राम इलाहाबाद के कुछ ग्रामीण शनिवार को जंगल जा रहे थे। इस बीच उन्होंने जंगल में एक प्रेमी युगल को देखा। उन्होंने इसकी जानकारी अन्य ग्रामीणों को दी। इस पर अन्य ग्रामीण भी जंगल में पहुंच गए और प्रेमी युगल को दबोच लिया। पूछताछ करने के बाद ग्रामीणों ने उनके स्वजनों को इसकी जानकारी दी और मौके पर बुला लिया। इस दौरान कुछ ग्रामीणों ने उनकी पिटाई भी कर दी। बाद में स्वजनों के आने पर उन्हें सौंप दिया। युवती के स्वजनों की सूचना पर पुलिस भी गांव में पहुंची। बताया जाता है कि ग्रामीणों ने युवक को पुलिस को सौंप दिया। एसआई रविद्र नैन ने बताया कि युवक परविद्र को शांतिभंग की आशंका के चलते चालान कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.