Move to Jagran APP

आसमान में छाए बादल, बूंदाबांदी से सर्द हुआ मौसम

गुरुवार सुबह आसमान में बादल छाए रहे और बूंदाबांदी हुई। घना कोहरा और बादल छाए रहने से मौसम सर्द हो गया। दिनभर सूर्यदेव के दर्शन नहीं हुए। शीतलहर चलने से मौसम में और सर्द रहा।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 07:43 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 07:43 PM (IST)
आसमान में छाए बादल, बूंदाबांदी से सर्द हुआ मौसम
आसमान में छाए बादल, बूंदाबांदी से सर्द हुआ मौसम

बिजनौर, टीम जागरण। गुरुवार सुबह आसमान में बादल छाए रहे और बूंदाबांदी हुई। घना कोहरा और बादल छाए रहने से मौसम सर्द हो गया। दिनभर सूर्यदेव के दर्शन नहीं हुए। शीतलहर चलने से मौसम में और सर्द रहा। बुधवार की रात में भी जिले में बूंदाबांदी हुई। दिनभर कोहरा, शीतलहर चलने और बूंदाबांदी होने से ठंड में इजाफा हुआ। अधिकतम तापमान 15.2 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 9.8 डिग्री सेल्सियस मापा गया।

loksabha election banner

चांदपुर : गुरुवार सुबह अचानक मौसम ने करवट बदल ली और बारिश शुरू हो गई। हालांकि, बारिश तेज तो नहीं हुई, लेकिन सर्दी में इजाफा हो गया। बारिश थमते ही देखते ही देखते चारों ओर कोहरा छा गया। दोपहर बाद तक मौसम में कोहरे जैसी धुंध छाई रही। दो बजे के बाद कुछ समय के लिए धूप निकली तो जरूर, लेकिन आसमान में बार-बार बादल छा जाने से धूप का असर बेअसर ही रहा।

धामपुर : गुरुवार सुबह को फिर मौसम ने अचानक करवट बदली और बूंदाबांदी शुरु हो गई। किसानों को डर है कि यदि इस समय तेज बारिश हो गई तो गेहूं व सरसों की फसलें प्रभावित हो सकती हैं। राज सिंह, दीनू, रजवेंद्र सिंह, पदम सिंह, नरोत्तम कुमार, दीप सिंह का का कहना है कि पिछले दिनों हुई बारिश के चलते अभी खेतों में पूरी नमी है। मौसम बदलने से ठिठुरन बढ़ी

नजीबाबाद: जीआइसी मौसम वेधशाला के प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि गुरुवार को क्षेत्र का न्यूनतम तापमान 7.5 और अधिकतम तापमान 16 डिग्री सेंटिग्रेट दर्ज किया गया है। बूंदाबांदी बहुत मामूली हुई है। यह रिकार्ड नहीं की जा सकी। वहीं, बूंदाबांदी के साथ शीतलहर चलने से मौसम में कंपकंपी महसूस की गई। ठंड से पहले ही बाजार प्रभावित था और अब बूंदाबांदी से बाजार में ग्राहक नहीं पहुंचे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.