Move to Jagran APP

भाकियू लोकशक्ति के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

विभिन्न मांगों को लेकर शनिवार को भाकियू लोक शक्ति के कार्यकर्ताओं ने तहसील में प्रदर्शन किया। उन्होंने सरकार से कृषि कानून रद करने समेत विभिन्न मांगों को प्रमुखता से उठाया। उसके बाद उन्होंने तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा।

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Oct 2021 06:05 PM (IST)Updated: Sat, 16 Oct 2021 06:05 PM (IST)
भाकियू लोकशक्ति के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन
भाकियू लोकशक्ति के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

जेएनएन, बिजनौर। विभिन्न मांगों को लेकर शनिवार को भाकियू लोक शक्ति के कार्यकर्ताओं ने तहसील में प्रदर्शन किया। उन्होंने सरकार से कृषि कानून रद करने समेत विभिन्न मांगों को प्रमुखता से उठाया। उसके बाद उन्होंने तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा।

loksabha election banner

इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि कृषि कानून को लेकर सरकार को झुकना ही पड़ेगा। गन्ना का भाव तो बढ़ाने का फरमान जारी हुआ है, लेकिन बढ़ोतरी के 25 रुपये नाकाफी हैं। उन्होंने मांग की कि सरकार जल्द से जल्द कृषि कानून को वापस करे। एमएसपी को गारंटी कानून बनाया जाए। डीजल, पेट्रोल, रसायनिक दवाइयों व घरेलू गैस सिलेंडर पर बढ़ रही महंगाई पर रोक लगाने की मांग की। गन्ने की फसल में लागत को देखते हुए उसका भाव 500 रुपये प्रति कुंतल किया जाए। इसके अलावा सभी धान केंद्रों पर धान की खरीद एमएसपी पर सुचारू रूप से किए जाने समेत अन्य मांग उठाई। उसके बाद कार्यकर्ताओं ने तहसीलदार सुनील कुमार को ज्ञापन सौंपा। इस अवसर पर सत्यवीर सिंह, योगेंद्र काकरान, बिजेंद्र सिंह, दिनेश कुमार, गजराज सिंह, भूदेव सिंह, अनुज कुमार, ओमकार सिंह आदि उपस्थित रहे। किसानों के हित में कार्य कर रही भाजपा सरकार

चांदपुर में भाजपा किसान मोर्चा के द्वारा आयोजित ग्राम किसान चौपाल में वक्ताओं ने सरकार की नीतियों के बारे में विस्तार से बताया। वक्ताओं ने सरकार की योजनाओं व नीतियों को किसान के लिए हितकारी बताया। वहीं, किसानों को सम्मानित भी किया गया।

शनिवार को गेस्ट हाउस परिसर में आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि विधायक कमलेश सैनी ने किया। उसके बाद विधायक ने सरकार के द्वारा चलाई जा रहीं विभिन्न किसान हितैषी योजनाओं के बारे में किसानों को जानकारी दी। कहा कि किसान आंदोलन को लेकर लोगों को सजग रहने की आवश्यकता है। वहीं कृषि क़ानून किसानों के हित में हैं । बताया विपक्षियों द्वारा फैलाए जा रहे भ्रम जाल में किसानों को नहीं फंसना है। किसान मोर्चा के जिला महामंत्री सुधींद्र सिंह ने कहा कि किसानों के हित के लिए सरकार नित नई योजना चला रही है। जिसका किसानों का लाभ उठाना चाहिए। अध्यक्षता सुरेंद्र चौधरी व संचालन नरेश चौधरी ने किया। इस अवसर पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष पुष्कर सिंह, सुनील चौधरी, अरविद सिंह, चरण सिंह, राजवीर, अंशुल, विशेष, भूपेंद्र सिंह व पुखराज सैनी उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.