Move to Jagran APP

महिला का बैग लेकर फरार हुआ युवक

जेएनएन बिजनौर। आटो में बैठकर पति संग नौगावां से चांदपुर रिश्तेदारी में जा रही महिला का र

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 05:40 PM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 05:40 PM (IST)
महिला का बैग लेकर फरार हुआ युवक
महिला का बैग लेकर फरार हुआ युवक

जेएनएन बिजनौर। आटो में बैठकर पति संग नौगावां से चांदपुर रिश्तेदारी में जा रही महिला का रास्ते में एक युवक बैग लेकर फरार हो गया। बताया जाता है कि बैग में पांच हजार की नगदी व अन्य कपड़े थे। पीड़ित पक्ष की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

loksabha election banner

सोमवार को चांदपुर निवासी वहीदन अपने पति रहीसुद्दीन के साथ नौगावां सादात से अपनी रिश्तेदारी से आटो में बैठकर घर आ रहे थे। जैसे ही आटो गांव फीना में क्रेशर के सामने पहुंचा और धीमी गति में हुआ। तभी आटो में बैठा एक युवक उसका का बैग हाथों में से छीनकर फरार हो गया। सवारियों ने शोर मचाते हुए उसका पीछा करने का भी प्रयास किया, लेकिन वह भाग निकला। बताया जाता है कि वह लोगों को आता देख गन्ने के खेत में जा छिपा। रोती बिलखती वहीदन ने बताया कि उसके बैग में पांच हजार रुपयों की नगदी व कीमती कपड़े रखे थे। पीड़ित दंपती बेलवाला चौकी पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी। तहरीर मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बस और ट्रैक्टर-ट्रॉली भिड़े, एक घायल

जेएनएन, बिजनौर। नेशनल हाईवे पर रोडवेज बस ओर ट्रैक्टर-ट्रॉली के बीच आमने-सामने की भीषण टक्कर हो गई। दुर्घटना में रोडवेज बस चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए भेजने के साथ पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया।

नजीबाबाद से हरिद्वार जा रही रोडवेज बस यूपी 27टी-8797 सोमवार सुबह करीब छह बजे भागूवाला क्षेत्र में सामने से आ रही रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई। सड़क हादसे में रोडवेज की चालक साइड का काफी हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। साथ ही ट्रॉली को भी कुछ क्षति पहुंची। दुर्घटना में रोडवेज बस के चालक जिला कासगंज के थाना सहावर के गांव नंगला सावंती निवासी रूप कुमार पुत्र हेमराज को काफी चोटें आईं। बस में सवार यात्री सकुशल बच गए। दूसरी ओर ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक घटनास्थल पर ट्रैक्टर-ट्रॉली छोड़कर फरार हो गया। सूचना मिलने पर मंडावली थाने के पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और घायल बस चालक को एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया। बस में सवार यात्रियों को अन्य वाहन से गंतव्य के लिए भेजा गया। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.