Move to Jagran APP

सभासदों को मिले 25 हजार रुपये मानदेय

सभासद एसोसिएशन के बैनर तले सभासद नगर पालिका परिषद कार्यालय परिसर में एकत्र हुए। इस दौरान उनका कहना था कि सभासदों को 25 हजार रुपये मानदेय दिया जाए तथा सभासद के पद से हटने के बाद उन्हें पांच हजार रुपये पेंशन दी जाए।

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Oct 2020 11:26 PM (IST)Updated: Wed, 21 Oct 2020 11:26 PM (IST)
सभासदों को मिले 25 हजार रुपये मानदेय
सभासदों को मिले 25 हजार रुपये मानदेय

बिजनौर, जेएनएन। सभासद एसोसिएशन के बैनर तले सभासद नगर पालिका परिषद कार्यालय परिसर में एकत्र हुए। इस दौरान उनका कहना था कि सभासदों को 25 हजार रुपये मानदेय दिया जाए तथा सभासद के पद से हटने के बाद उन्हें पांच हजार रुपये पेंशन दी जाए। बाद में सभासद जिलाधिकारी को मांग पत्र सौंपने के लिए रवाना हुए।

loksabha election banner

बुधवार को स्थानीय सभासद नगर पालिका परिषद में एकत्र हुए। सभासद एसोसिएशन के बैनर तले उन्होंने विभिन्न मांगों पर चर्चा की। उनका कहना था कि सभासदों को जनहित के कार्यों के लिए बाहर जाने के लिए रोडवेज बसों में पास दिया जाए। उनका 25 हजार रुपये प्रतिमाह मानदेय किया जाए, वार्ड के विकास के लिए करीब 20 लाख रुपये की सभासद निधि होनी चाहिए। इसके अलावा आकस्मिक स्थिति में सभासद के परिवार के आश्रितों को 20 लाख रुपये दिए जाए। नगर पालिका परिषद में उपाध्यक्ष पद भी लागू किया जाए। इसके अलावा उन्होंने विभिन्न मांगों से जिलाधिकारी को अवगत कराते हुए समाधान की मांग की। बैठक के बाद वे जिलाधिकारी रमाकांत पांडेय को मांग देने भी गए। साथ ही उन्होंने चेतावनी दी कि यदि जल्द ही उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया तो सभासद एसोसिएशन आंदोलन करने को बाध्य होगी। इस दौरान जितेंद्र गोयल, सोनू वाल्मीकि, जसप्रीत सिंह, सुरेंद्र सिंह, सोमपाल, रिहाना खातून, बबली देवी, गुरुमुख सिंह दीवान आदि शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.